Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

ग्वालियर में दबे पांव आया परिवार टुडे

एक साल में तीसरा अखबार लांच हुआ : संपादक बालेंदु मिश्र बीमार : सिटी चीफ विवेक ने पाला बदला : गुड़गांव से एचटी का एडिशन लांच : लगता है कि ग्वालियर अखबार शुरू करने का ख्बाव देखने वालों को बेहद पसंद आने लगा है। यही वजह है कि ग्वालियर में अखबार खूब आ रहे हैं और काम करने वालों का टोटा सा पड़ गया है।
एक साल से भी कम समय में यहां से तीन अखबार लांच हो चुके हैं। माह नवंबर में पीपुल्स समाचार ने हौले से ग्वालियर में दस्तक दी तो माह अप्रैल में ग्वालियर से पत्रिका लांच हुआ। नौ जुलाई को ग्वालियर से लांच हुआ है परिवार टुडे अखबार। इस तरह ग्वालियर से प्रकाशित होने वाले सुबह के अखबारों की संख्या (जो रोज छपते हैं और बंटते हैं) 12 हो गई है।
परिवार टुडे बिना शोर शराबे के बाजार में आया और वो भी उस वक्त जब उसके संपादक बालेंदु मिश्र मौजूद नहीं थे। बताया जा रहा है कि वे बीमार हैं। दूसरी बात यह है कि अखबार शुरू होने के साथ ही इसके सिटी चीफ विवेक श्रीवास्तव ने परिवार टुडे को अलविदा कहा और अपनी नई पारी आदित्याज के साथ शुरू की है।उधर, दिल्ली से खबर है कि एचटी मीडिया ने हिंदुस्तान टाइम्स का एक और एडिशन लांच कर दिया है। मेरठ के बाद गुड़गांव एडिशन लांच कर एचटी ने एनसीआर में खुद को मजबूत करने के अभियान को विस्तार दिया है. गुड़गांव के लिए अलग से पेज होंगे. ज्यादा खबरें होंगी. स्पेशल सप्लीमेंट्स होंगे. पहला पेज ज्यादा लोकल होगा. गुड़गांव की समस्याओं और वहां के निवासियों की जरूरतों का ध्यान में रखने का वादा एचटी ने किया है.
साभार -भड़ास ४ मीडिया .कॉम

No comments:

Post a Comment

Famous Post