Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

सेलरी न मिलने से सीईओ का इस्तीफा

: संदीप ने जी न्यूज, विपिन ने सीएनईबी, वरुण ने न्यूज24 छोड़ा : राहुल को प्रमोशन : सुनील तनेजा की नई पारी : सुदर्शन न्यूज चैनल से सूचना है कि यहां सीईओ बनकर आए आचार्य रामगोपाल शुक्ला ने इस्तीफा दे दिया है. सूत्रों के मुताबिक उन्होंने यह कदम कई महीने से सेलरी न मिलने के चलते उठाया.
देहरादून में पदस्थ जी न्यूज के सीनियर मैनेजर एड-सेल्स संदीप सैनी ने इस्तीफा दे दिया है. संदीप करीब पौने तीन साल से इस चैनल के साथ थे. वे इसके पहले लंबे समय तक सहारा समय में कार्यरत रहे.
सीएनईबी न्यूज चैनल, नोएडा के रिपोर्टर विपिन चौबे ने इस्तीफा दे दिया है. वे न्यूज24, लखनऊ जा रहे हैं. वहां न्यूज24 के स्टेट ब्यूरो में काम करेंगे. न्यूज24 लखनऊ के ब्यूरो चीफ पद से बृजेश मिश्रा के जाने के बाद अभी ब्यूरो को मानस संभाल रहे थे. विपिन के जाने के बाद दोनों लोग मिलकर ब्यूरो के कामधाम को संचालित करेंगे.
बुलंदशहर जिले में न्यूज 24 के लिए कार्यरत कुमार वरुण ने इस्तीफा देकर नई पारी की शुरुआत नोएडा में स्टार न्यूज के साथ की है. वरुण ने स्टार न्यूज के वेब सेक्शन में ज्वाइन किया है.
मेरठ से सूचना है कि सुनील तनेजा ने जी न्यूज के नेशनल चैनल के साथ काम करना शुरू कर दिया है. सुनील कई न्यूज चैनलों के साथ कई वर्षों तक काम कर चुके हैं.
राहुल शर्मा को टोटल टीवी में तरक्की देकर सीनियर रिपोर्टर से प्रिंसिपल करेस्पांडेंट बना दिया गया है।
साभार- भड़ास ४ मीडिया .कॉम

1 comment:

Famous Post