Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

बाइकर्स ने दुकानदार से डेढ़ लाख

नई दिल्ली, जासं : बाइक सवार दो बदमाश एक दुकानदार पर हमला कर कंट्टे के बल पर रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। दुकानदार के घरवालों के मुताबिक बैग में डेढ़ लाख रुपये थे। ये वारदात व्यापारी के घर के पास ही हुई।
वारदात का शिकार हुए कृष्ण कुमार गुप्ता शास्त्री नगर में परिवार के साथ रहते हैं। घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर उनकी परचून की दुकान है। शुक्रवार की रात 10 बजे वह दुकान बंद करने के बाद रुपयों से भरा बैग लेकर पैदल घर जा रहे थे।
एक चश्मदीद के मुताबिक घर के पास पहुंचने पर रात करीब सवा दस बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक उनके सिर पर कांच की बोतल व रॉड से हमला कर दिया। बाद में एक ने व्यापारी पर कट्टा तान दिया और उसके हाथ से रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। कृष्ण कुमार को एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करा दिया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत खतरे से बाहर है।
फिलहाल डॉक्टरों ने कृष्ण कुमार को बोलने से मना किया है। सराय रोहिल्ला पुलिस ने लूटपाट से इनकार किया है। पुलिस का कहना है कि पहले भी उनका किसी से झगड़ा हुआ था। इसलिए हो सकता है कि रंजिश में उन पर हमला किया गया। बहरहाल सभी पहलुओं को देखते हुए पुलिस मामले की जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Famous Post