Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

सहवाग को दिया तोहफ़ा, तो पूनम पांडेय की वेबसाइट हुई जामः यहां देखें वीडियो


इंटरनेट सनसनी के नाम से मशहूर किंगफिशर गर्ल पूनम पांडेय ने इंडियन क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज वीरेंन्द्र सहवाग के दोहरा शतक मारने पर उन्हें खास तोहफा क्या दिया, उनकी वेबसाइट जाम हो गई है। अपने वादे के मुताबिक पूनम ने एक और उत्तेजक वीडियो अपनी वेबसाईट पर अपलोड  तो कर दिया, लेकिन दर्शकों के कौतूहल से वेबसाइट पर भारी ट्रैफिक आ गया है। यह अलग बात है कि हर बार की तरह इस बार भी दर्शक खुद को ठगा हुआ ही महसूस कर रहे हैं।
पूनम का कहना है कि उन्होंने अपना वादा निभाया और फैंस को खुश होने का एक और मौका दे दिया है। पूनम के वीडियो अपलोड करते ही उनकी साईट poonampandey.in पर हेवी ट्रैफिक आ गया और वीडियो तो दूर, होमपेज तक पहुंचना मुश्किल हो गया है। यह जानकारी खुद पूनम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। हालांकि दर्शकों का मानना है कि यह वीडियो सिर्फ एक बार देखने लायक ही है। कुछ लोगों का तो यहां तक मानना है कि पिछले बाथरूम और बेडरूम वीडियोज के मुकाबले भी यह वीडियो फीका है।
पूनम ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा था, ट्वीटहार्ट्स, डबल ट्रीट 219 नाम से नया वीडियो जल्द ही आपके सामने होगा। 2 मिनट 19 सेकंड का यह वीडियो 4 बजे दिखेगा।हालांकि इसके पहले पूनम ने ट्वीट किया था कि किसी ने उनका अकाउंट हैक कर लिया है और डबल ट्रीट 219 नाम से नया वीडियो अपलोड करने की खबर हैकर ने पोस्ट की है।
इस बारे में जब पत्रकीरों ने पूनम से बात की तो उन्होंने कहा, ”हां.. किसी ने मेरा अकाउंट हैक कर यह पोस्ट कर दिया था। वैसे मैंने वीडियो अपलोड करने का फैसला किया है और मेरा अकाउंट अब हैकर से आजाद हो चुका है।” इसके साथ ही पूनम ने यह भी बताया था कि उन्होंने सहवाग को तोहफे के तौर पर यह वीडियो अपलोड करने के कारण 2 मिनट 19 सेकंड का ही रखा है क्योंकि उन्होंने 219 रन बनाए हैं।
Sabhar:- Mediadarbar.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post