Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

श्रीवर्धन और सनसनी के नाम एक और रिकॉर्ड



सन्नाटे को चीरती 'सनसनी' और श्रीवर्धन इंडिया बुक्स ऑफ रिकॉर्ड में
स्टार न्यूज़ के कार्यक्रम सनसनी और शो को होस्ट करने वाले एंकर श्रीवर्धन त्रिवेदी का नाम इंडिया बुक ऑफ रेकॉर्ड्स में दर्ज हो गया है.
गौरतलब है कि इसके पहले उनका नाम लिम्का बुक ऑफ़ वर्ल्ड रेकॉर्ड्स में भी दर्ज हो चुका है. उन्हें यह सम्मान सबसे लम्बे समय तक एक ही शो की एंकरिंग के कारण मिला .

22 नवंबर 2004 को सनसनी की शुरुआत हुई थी तब से लेकर आज तक इसके सारे एपिसोड्स की एंकरिंग श्रीवर्धन त्रिवेदी ने ही किया है. शुरुआती एक साल तक हफ़्ते में पांच दिनों तक आने वाले इस शो को साल 2005 से पूरे हफ़्ते प्रसारित करने का निर्णय लिया गया. इस कार्यक्रम की लोकप्रियता का आलम ये रहा कि त्रिवेदी के इस किरदार को कई फ़िल्मों मे नक़ल किया गया.
स्टार न्यूज़ के लिए पहले ये कार्यक्रम बीएजी फिल्म्स बनाती थी. लेकिन बाद में जब बीएजी अपना न्यूज़ चैनल लेकर आयी तो वह इस कार्यक्रम से अलग हो गयी. उसके बाद सनसनी के एपिसोड खुद स्टार न्यूज़ ही बनाने लगा. हालाँकि एंकर समेत बहुत हद तक वही टीम रखी गयी.
सनसनी  के अबतक 2400 से भी ज्यादा एपिसोड का प्रसारण हो चुका है और यह अब भी नंबर एक क्राइम शो बना हुआ है.श्रीवर्धन त्रिवेदी पहले ऐसे भारतीय एंकर हैं जिन्हें यह सम्मान हासिल हुआ है.

sabhar- mediakhabar.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post