Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

दिबांग पहुंचे स्टार न्यूज, होस्ट करेंगे “महामुकाबला”

साभार - समाचार4मीडिया।कॉम ब्यूरो
टेलीविजन पत्रकारिता के लोकप्रिय चेहरों में गिने जाने वाले दिबांग अब स्टार न्यूज का हिस्सा बनने जा रहे हैं, जहां वे वीकेंड पर ‘मुकाबला’ की तरह ही एक टॉक शो होस्ट करेंगे। स्टार न्यूज के उच्च पदस्थ ने हमसे बात करते हुए बताया कि अभी फिलहाल दिबांग को कांट्रैक्ट पर रखा गया है।

समाचार4मीडिया से बात करते हुए दिबांग ने बताया कि मेरे पास कई जगहों से ऑफर थे, लेकिन देखा जाए तो हिंदी के जो टॉप-3 न्यूज चैनल हैं, उनमें न्यूज सेंस सबसे ज्यादा स्टार न्यूज के पास ही है। दूसरे यहां पर एक बौद्धिक टॉक शो की कमी है, इसलिए स्टार के लोग भी चाहते हैं कि मैं चैनल से जुड़कर कोई टॉक शो शुरू करूं। इस टॉक शो का प्रारूप क्या होगा इस पर एक बार हम लोग चर्चा कर चुके हैं और जल्द ही सब कुछ अंतिम रूप ले लेगा।

यह पूछे जाने पर कि स्टार न्यूज में उनका डेजिगनेशन क्या होगा दिबांग ने बताया कि फिलहाल मैं किसी डेजिगनेशन पर नहीं हूं। डेजिगनेशन से ज्यादा महत्वपूर्ण होता है कि आपको काम क्या दिया गया है और आपकी भूमिका क्या है। अगर काम अच्छा हो तो पद मायने नहीं रखता। मुझे यहां पर कुछ टॉक शो होस्ट करने हैं जिनके लिए कई नामों पर चर्चा की जा रही है जैसे ‘महामुकाबला’, ‘स्टार मुकाबला’ और ‘दिबांग का मुकाबला’। अभी फिलहाल मैं स्टार के साथ एक लंबे कॉन्ट्रैक्ट पर जुड़ा हूं। स्टार न्यूज प्रबंधन के साथ एक और मीटिंग होनी है जिसके बाद ही यह सब स्पष्ट हो पाएगा।

No comments:

Post a Comment

Famous Post