Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

परिचय - यशवंत सिंह - CEO & Editor : Bhadas4Media

यशवंत सिंह

पूर्वी उत्तर प्रदेश (जिला गाजीपुर) के एक गांव में जन्म. यहीं से आठवीं तक पढ़ाई. दसवीं और बारहवीं की डिग्री जिला मुख्यालय के इंटर कालेज से. ग्रेजुएशन इलाहाबाद विश्वविद्यालय और जर्नलिज्म बनारस हिंदू विश्वविद्यालय से. वामपंथी छात्र संगठन आइसा के साथ बतौर छात्र नेता और रंगकर्मी दो वर्ष गुजारे. लखनऊ में दैनिक जागरण से पत्रकारीय करियर की शुरुआत।
अमर उजाला के साथ बनारस, कानपुर, आगरा में. दैनिक जागरण के साथ मेरठ, कानुपर और दिल्ली में. जागरण समूह के सेकेंड ब्रांड आई-नेक्स्ट का लांचिंग एडीटोरियल इंचार्ज. नई दिल्ली में एक मोबाइल वैल्यू एडेड सर्विस कंपनी में वाइस प्रेसीडेंट (मार्केटिंग एंड कंटेंट). दुनिया के सबसे बड़े हिंदी ब्लाग भड़ास के संस्थापक. भारतीय मीडिया की खबरों के No.1 पोर्टल भड़ास4मीडिया के संस्थापक-संचालक।
http://www.bhadas4media.com/
mailto:yashwant@bhadas4media.com

2 comments:

  1. सिंह साहब नमस्कार
    यह जो जोश खरोश है वही आपका परिचय दे रहा है. जानकर ख़ुशी हुई की आप पूर्वी उत्तरप्रदेश के हैं जो एक खास तेवर के लिए प्रसिद्द है. मीई जिला बलिया सहूँ और अप की तरह ही ठेठ ग्रामीण परिवेश से जुदा हुआ हूँ. बलिया गाजीपुर जिले की कभी तहसील थी.कभी अवसर मिले तो मेरा भी ब्लॉग 'प्रगें-विज्ञानं' देखने का कष्ट करे और अपने सुझाओं से लाभान्वित करने का कष्ट करे. सुझाओं और आलोचनाओं का हार्दिक स्वागत है.आप पत्रकारिता से जुड़े हैं इसलिए हमारी कमियों को अच्छी तरह बता सकते हैं. प्रतीक्षा करूँगा.धन्यवाद.

    ReplyDelete
  2. sir ji aapto great hai

    ReplyDelete

Famous Post