Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

भोपाल में नईदुनिया मीडिया ने लांच किया ‘युवा’ सप्लीमेन्ट


नईदुनिया मीडिया भोपाल ने युवाओं को टार्गेट में रखते हुये नये सप्लीमेंट ‘युवा’ की शुरुआत की है। यह सप्लीमेंट पूरी तरह युवाओं के लिए होगा। खासकर उन युवाओं के लिए जो कैरियर के साथ-साथ फैशन और इन्टरटेमेन्ट में भी अच्छा मुकाम हासिल करना चाहते हैं। यह युवाओं में काफी पसन्द किया गया। उज्जैन, देवास, खंडवा में युवाओं में अच्छी प्रतिक्रिया के बाद इसे भोपाल में भी लॉन्च किया गया है।

शुभारंभ के मौके पर नईदुनिया के सीईओ विनय छजलानी का कहना था कि नए मानकों के साथ युवा भोपाल में लांच हो रहा है। इसका लक्ष्य 15-25 साल के आयु वर्ग के युवा होगें।
समाचार4मीडिया से बात करते हुये नई दुनिया इंदौर के डिप्टी एडिटर रवीन्द्र व्यास ने बताया कि यह 4 पेज का ब्राडशीट कलर पेपर है। जो कि युवाओं में खासा पसन्द किया जाता रहा हैं। हम अब उस मिथ को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं, जिसमें लोग कहते है कि नई दुनिया 40-45 साल के पाठक ही पसन्द करते है। ऐसा बिल्कुल भी नही है। नई दुनिया को हर उम्र के लोग पसन्द करते हैं। हमारी सोच यूथ को जोड़ने की हैं। इसकी शुरुआत के बाद युवाओं का अच्छा रेसपॉन्स रहा हैं। यह हिन्दी अखबारों में नई दुनिया का यह पहला प्रयोग है कि युवाओं के लिए अलग से सप्लीमेन्ट दिया जाय।
साभार - समाचार ४ मीडिया .कॉम

No comments:

Post a Comment

Famous Post