Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

करीना ने शुरू की वेबसाइट


करीना ने शुरू की वेबसाइट
(एजेंसी) । एक ओर जहां बॉलीवुड सितारे सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़ें हैं तो वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट शुरू की है।करीना का वादा है कि वह अपने प्रशंसकों के लिए इस वेबसाइट पर नियमित रूप से लिखती रहेंगी। उन्तीस वर्षीय करीना ने एक वक्तव्य जारी कर कहा है कि यह मेरी अपनी साइट, मेरी अपनी जगह है। मुझे इस पर अपने प्रशंसकों के लिए संदेश देने का विचार पसंद आया। मैंने प्रशंसकों के लिए एक विशेष फेन बुक बनाई है, जहां वे मुझे सीधे अपनी बात लिख सकेंगे।करीना ने अपनी वेबसाइट 'करीना कपूर डॉट मी' पर लिखा है कि 'क्लब करीना' मेरे प्रशंसकों का आधिकारिक क्लब है। फेसबुक और ट्विटर पर भी इसे देखा जा सकता है।करीना हाल ही में 'फीफा 1 गोल' अभियान से जुड़ गई हैं। यह 'सभी के लिए शिक्षा' का एक अंतर्राष्ट्रीय अभियान है। वह इस अभियान से जुड़ने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बन गई हैं।वह मैट डैमन, जेसिका अल्बा, केविन स्पेसी और हिलेरी क्लिंटन के साथ इस अभियान में शामिल हुई हैं। उन्हें विश्वास की उनकी वेबसाइट से इस अभियान को लोगों तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

No comments:

Post a Comment

Famous Post