Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

मयंक मिश्रा को 'सहारा टाइम' की जिम्मेदारी

खबर है कि सहारा ग्रुप की अंग्रेजी मैग्जीन 'सहारा टाइम' का एडिटर मयंक मिश्रा को बना दिया गया है. मयंक ने कुछ महीने पहले ही सहारा ग्रुप ज्वाइन किया. बेसिकली वे टीवी जर्नलिस्ट हैं और सहारा के पहले वे सीएनबीसी आवाज के दिल्ली हेड हुआ करते थे. उन्हें लाया भी गया है सहारा के नेशनल न्यूज चैनल 'समय' के लिए.
उन्होंने बतौर ईपी ज्वाइन किया. अब उन्हें मैग्जीन का काम भी अलग से सौंप दिया गया है. 'सहारा टाइम' मैग्जीन के चीफ एडिटर पद से वरिष्ठ पत्रकार उदय सिन्हा के इस्तीफा देने के बाद तात्कालिक व्यवस्था के तहत मुकुल शुक्ला और मीना कुमार को जिममेदारी दी गई. ये दोनों एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हैं. पर पिछले दिनों मुकुल शुक्ला ने भी इस्तीफा दे दिया. चर्चा है कि मुकुल ने तहलका ज्वाइन कर लिया है. इसके बाद प्रबंधन ने सहारा टाइम मैग्जीन की अतिरिक्त जिम्मेदारी मयंक मिश्रा को सौंप दी है.
मयंक टीवी के काम को देखते हुए सहारा टाइम मैग्जीन के एडिटर की भी जिम्मेदारी निभाएंगे. सूत्रों के मुताबिक मयंक मिश्रा ने सहारा टाइम मैग्जीन के स्टाफ के साथ बैठक कर मैग्जीन के दशा-दिशा पर चर्चा की और आगे की रणनीति पर विचार किया. इस बारे में भड़ास4मीडिया ने जब मयंक मिश्रा से संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने कोई कमेंट करने से इनकार कर दिया.
साभार- भड़ास ४ मीडिया.कॉम

No comments:

Post a Comment

Famous Post