Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

हरभजन की पत्नी की हत्या का तरीका सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे



 
 
 
अम्बाला.नारायणगढ़ . नारायणगढ़ की कृष्णा कालोनी में सोमवार को दिन दहाड़े एक महिला का उसी के घर के टॉयलेट में बड़ी बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। हत्या का तरीका भी ऐसा कि सुनकर ही रोंगटे खड़े हो जाएं। हत्यारों ने महिला के हाथ-पांव बांधे और फिर गर्दन से लेकर पूरे चेहरे पर टेप (सेलो टेप) लपेट दी ताकि वह सांस न ले सके। पुलिस का अनुमान है कि वारदात को एक से ज्यादा लोगों ने अंजाम दिया है। घर की अलमारी भी खुली मिली लेकिन पुलिस का मानना है कि इस मर्डर की असली वजह लूट नहीं है बल्कि ऐसा भ्रम पैदा करने के लिए ही सामान बिखेरा गया है।


पंजाब के तलवंडी साहिब की बलजिंद्र कौर (32) की शादी कई बरस पहले लाहा गांव के हरभजन सिंह से हुई थी। हरभजन सिंह फौज में है और इन दिनों उसकी पोस्टिंग नागालैंड में है। बलजिंद्र कौर अपने 11 वर्षीय बेटे परविंद्र के साथ कृष्णा कालोनी में अकेली रहती थी। पैरामाउंट स्कूल में छठी में पढ़ने वाला परविंद्र सोमवार सुबह सामान्य दिनों की तरह स्कूल गया था और उसके बाद बलजिंद्र घर पर अकेली रह गई थी।


करीब दस बजे तक पड़ोसियों ने बलजिंद्र कौर को घर में घूमते देखा था। दोपहर १२.३क् बजे जब परविंद्र स्कूल से लौटा तो घर के दरवाजे खुले थे। उसे अंदर कहीं मां नहीं दिखी। मां को ढूंढते-ढूंढते जब परविंद्र टॉयलेट पहुंचा तो वहां बलजिंद्र कौर फर्श पर पड़ी थी। उसके हाथ-पांव बंधे हुए थे और मुंह पर खाकी रंग की टेप लिपटी थी। स्टोर की अलमारी खुली पड़ी थी। मां की हालत देखकर नन्हा परविंद्र सहम गया और रोते-रोते पड़ोसियों को बलविंद्र कौर के बारे में बताया। पड़ोसियों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

लूट के लिए कत्ल नहीं 

डीसीपी ग्रामीण प्रवीण कुमार मेहता का कहना है कि यह सीधे तौर पर कत्ल का मामला है। घर के हालात देखकर ऐसा नहीं लगता कि लूट के लिए कत्ल किया गया हो। हालांकि जेवर का एक डिब्बा बाहर पड़ा है और अलमारी भी खुली थी, लेकिन ऐसा लगता है कि यह केवल भ्रम में डालने के लिए है। कातिलों ने महिला के हाथ-पांव बांधे हुए थे तथा मुंह पर खाकी टेप लपेट रखी थी। हत्या की वजह क्या रही होगी, ये जांच के बाद ही पता चलेगा। पता लगा रहे हैं कि महिला का किस-किससे मेलजोल था।

पति के नागालैंड से लौटने का इंतजार

घटना की सूचना मिलते ही डीसीपी (ग्रामीण) प्रवीण कुमार मेहता मौके पर पहुंच गए। सीन ऑफ क्राइम टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। लाश को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस का अनुमान है कि संभवत: दम घुटने से महिला की मौत हुई। अब उसके पति हरभजन सिंह के नागालैंड से लौटने का इंतजार किया जा रहा है।
 
 
 
 

Sabhar- Bhaskar.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post