Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

राहुल देव के पी7 न्‍यूज चैनल से जुड़ने की चर्चा


पी7 न्‍यूज से एडिटर इन चीफ सतीश जैकब के जाने के बाद उनके विकल्‍प को लेकर चर्चाएं शुरू हैं. सबसे तेज चर्चा वरिष्‍ठ पत्रकार राहुल देव की आने की है. राहुल देव भी आज समाज से इस्‍तीफा देने के बाद खाली पड़े हुए हैं. बताया जा रहा है कि पी7 न्‍यूज प्रबंधन से उनकी इन संदर्भ में वार्ता चल रही है. समझा जा रहा है कि अगर सब कुछ ठीक ठाक रहा तो राहुल देव सतीश जैकब के बाद पी7 न्‍यूज के नए ग्रुप एडिटर बन सकते हैं.
राहुल देव वरिष्‍ठ पत्रकार हैं. पिछले तीन दशक से वे मुख्‍य धारा की पत्रकारिता में सक्रिय हैं. लखनऊ में पायनियर से करियर शुरू करने वाले राहुल देव करेंट, द इलेस्‍ट्रेड वीकली, द वीक, माया, जनसत्‍ता में भी वरिष्‍ठ पद पर रहे. जनसत्‍ता से इनकी छवि एक सरोकारी पत्रकार की बनी. 1997 में आजतक से टीवी की दुनिया में कदम रखा. उसके बाद दूरदर्शन, डीडी-2, जी न्‍यूज, जनमत से भी जुड़े रहे. सीएनईबी की लांचिंग कराई. उसके बाद वे आज समाज में समूह संपादक बन कर गए थे. पर विनोद शर्मा के अखबार से इन्‍हें बड़ा बेआबरू होकर निकलना पड़ा था.
अब जब सतीश जैकब चौदह महीनों की सेवा के बाद चैनल से विदा हो गए हैं तो माना जा रहा है कि खाली पड़े राहुल देव पी7 न्‍यूज में नया ठिकाना पा सकते हैं. वैसे इस चैनल में भी लम्‍बे समय तक टिकना बहुत मुश्किल है. साल-डेढ़ साल से ज्‍यादा टिकना मुश्किल है. सतीश जैकब से पहले निर्मलेंदु, राकेश शुक्‍ला जैसे वरिष्‍ठ पत्रकार भी यहां के माहौल में ज्‍यादा समय तक नहीं टिक पाए. अब देखना है कि अगर राहुल देव की पारी शुरू होती है तो कितने दिन चलती है
Sabhar- Bhadas4media.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post