Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

पॉर्न स्‍टार सनी लियोन के पीछे पड़े कमाल खान, दी जान से मारने धमकी!

नई दिल्‍ली. रियलिटी शो बिग बॉस-5 में हिस्‍सा ले रही पॉर्न स्‍टार सनी लियोन से शादी की इच्‍छा जताने वाले कमाल खान अब उनकी जान के पीछे पड़ गए लगते हैं। कमाल खान ने कहा है कि वो सनी लियोन के लिए अपने बंदूक की सफाई कर रहे हैं।

 

कमाल ने ट्विटर पर आज बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। उन्‍होंने भट्ट पर सनी लियोन को उनसे ‘छीनने’ का भी आरोप लगाया। कमाल ने ट्विटर पर एक तस्‍वीर भी जारी की और इस ओर इशारा करते हुए कहा कि वह अपनी बंदूक सनी लियोन के लिए साफ कर रहे हैं।

 

 

फिल्‍मों में अभिनय और निर्देशन के क्षेत्र में कुछ खास नहीं कर पाने वाले कमाल कहते हैं, ‘मैं हमेशा से कहता रहा हूं कि खास बनने की कोशिश करना चाहिए। दूसरों से कुछ अलग करने की कोशिश करें। सनी लियोन ने ऐसा ही किया इसलिए महेश भट्ट सनी से मिलने बिग बॉस के ‘घर’ गए। लियोन के लिए यह एक बड़ी कामयाबी है।’

 

कमाल आगे लिखते हैं, ‘मुंबई में करीब हजार लड़कियां ऐसी हैं जो जिंदगी में कम से कम एक बार भट्ट से मिलना चाहती हैं और वह इसके लिए वर्षों से कोशिश कर रही हैं। लेकिन सनी लियोन ने भट्ट को खुद से मिलने को मजबूर कर दिया। हर किसी को सनी जैसा ही करना चाहिए।’   

 

वैसे कमाल अपने बयान से पहले भी धमाल मचा चुके हैं। कमाल ने हाल में गाजियाबाद से चुनाव लड़ने का ऐलान कर सबको चौंका दिया था। बिग बॉस-3 से चर्चा में आए कमाल ने उत्तर भारतीयों की मुंबई में हुई पिटाई पर 'देशद्रोही' फिल्म भी बना चुके हैं। 
Sabhar:- Bhaskar.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post