Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

मनोहर नायक बने आज समाज के संपादक

योगेश ने इंडिया टीवी, अफरोज ने यूएनआई टीवी ज्‍वाइन किया : आज समाज, दिल्‍ली के संपादक राजीव पांडेय की विदाई हो गई है. राजीव के जाने के बाद संपादकीय प्रभारी की जिम्‍मेदारी वरिष्‍ठ सहायक संपादक मनोहर नायक को सौंपी गई है. मनोहर नायक का नाम अखबार के प्रिंट लाइन में जा रहा है.
मनोहर नायक को अभी संपादक का केबिन नहीं मिल पाया है. राजीव के जाने के बाद भी उनका केबिन बंद पड़ा हुआ है. उनके जाने के लेकर तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे हैं. वैसे किस नए संपादक के लाये जाने की भी चर्चा है.
योगेश गुलाटी ने इंडिया टीवी ज्‍वाइन किया है. वे सीनियर प्रोड्यूसर बनाए गए हैं. योगेश इसके पूर्व कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स की मीडिया सेल में बतौर मीडिया मैनजर काम कर रहे थे. योगेश ने अपने करियर की शुरुआत दैनिक भास्‍कर के साथ की थी. इसके बाद वे ईटीवी और एमएच1 और फोकस टीवी को अपनी सेवाएं दे चुके हैं. वे फोकस टीवी की लांचिंग टीम के सदस्‍य थे.
अफरोज आलम साहिल ने यूएनआई टीवी के साथ नई पारी शुरू की है। वे सीनियर करेसपाडेंट बनाए गए हैं. आरटीआई एक्टिविस्‍ट के रूप में चर्चित अफरोज यूएनआई टीवी में आरटीआई डेस्‍ट की जिम्‍मेदारी संभालेंगे. अफरोज इसके पहले टीवी9 में सीनियर करेस्‍पाडेंट थे. अफरोज फ्रीलांस जर्नलिस्‍ट के तौर पर कई अखबार और पत्रिकाओं में लेखन करते रहे हैं.
साभार : भड़ास ४ मीडिया.कॉम

No comments:

Post a Comment

Famous Post