Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

सेक्‍स सीडी कांड: विधायक मलखान से पैदा हुई थी भंवरी की बेटी?



जोधपुर/जयपुर. भंवरी मामले में फंसे पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा से सीबीआई दिल्ली मुख्यालय में बेटी दिव्या ने बुधवार को मुलाकात की और उनकी तबीयत पूछी। पिता की हालत देख कर दिव्या ने हिम्मत दिलाई और कहा, 'पापा घबराना नहीं, हम आखिरी दम तक मुकाबला करेंगे।' चंद मिनटों की मुलाकात के बाद दिव्या भरी आंखों से वहां से बाहर निकली। दिव्या मंगलवार को ही दिल्ली पहुंच गई थी, लेकिन सीबीआई ने पहले सूचना नहीं होने के कारण उसे मिलने नहीं दिया था।
  
भंवरी देवी के पति अमरचंद ने आज सीबीआई की विशेष अदालत में अर्जी दी। उन्‍होंने आरोप लगाया कि सीबीआई भंवरी को तलाशने में गंभीरता से कोशिश नहीं कर रही है। अदालत इस अर्जी पर 9 दिसंबर को सुनवाई करेगी। 
इससे पहले सीबीआई ने लूणी विधायक मलखान सिंह की पत्नी कमला विश्नोई से मंगलवार को पहली बार करीब 5 घंटे तक पूछताछ की। सर्किट हाउस में कमला को देवर परसराम से भी रूबरू कराया गया। 
सीबीआई इस बात की तस्दीक कर रही है कि जब भंवरी ने मलखान सिंह को अपनी छोटी बेटी गुनगुन का पिता बताया और उसका डीएनए टेस्ट कराने की बात कही थी, तब विधायक के परिवार में कलह हो गई थी। फिर सोहनलाल ने इस मामले को निपटाने का जिम्मा उठाया, उसमें विधायक की बहन इंद्रा विश्नोई और भाई परसराम ने सहयोग किया।
सीबीआई ने परसराम को तो गिरफ्तार कर लिया, लेकिन इंद्रा कई दिनों से गायब है। भंवरी के पति अमरचंद व कार चालक फारूख, मिस्त्री मोइनुद्दीन व गैस एजेंसी संचालक घनश्याम चौधरी से भी मंगलवार को दिनभर पूछताछ की गई। सीबीआई अमरचंद को भी साजिश में शामिल मान रही है। 

मदेरणा ने ब्लैकमेलिंग से इनकार किया :
सीबीआई सूत्रों के अनुसार दिल्ली में हो रही पूछताछ में महिपाल मदेरणा ने ब्लैकमेलिंग से इनकार किया है। मदेरणा ने कहा कि भंवरी से 6 सालों से संपर्क जरूर था और वह अपने काम से जयपुर स्थित जल संसाधन विभाग के ऑफिस भी आती रहती थी।
मदेरणा ने 4 से 8 अगस्त को जोधपुर सर्किट हाउस का कमरा नंबर 5 बुक कराने के सवाल पर अनभिज्ञता जाहिर की है। इसी कमरे में सहीराम, शहाबुद्दीन व सोहनलाल की भंवरी का मामला निपटाने पर चर्चा हुई थी। मदेरणा ने एक सितंबर को सहीराम के उनके जयपुर स्थित आवास पर आने से भी इनकार किया है।
फरार आरोपियों के लिए सीआईडी से मदद मांगी :
सीबीआई साजिश रचने वाले केलनसर निवासी सहीराम विश्नोई और दूसरी गैंग के सरगना जालोड़ा के हिस्ट्रीशीटर विशनाराम विश्नोई की गिरफ्तारी के लिए अब राज्य की खुफिया एजेंसी सीआईडी का सहयोग ले रही है। 
सीबीआई के डीआईजी अशोक तिवारी ने मंगलवार को सीआईडी इंस्पेक्टर अजीत सिंह को सर्किट हाउस बुलाया और जोधपुर-जैसलमेर में उनके मुखबिरों को सक्रिय कर दोनों का पता लगाने में मदद करने को कहा है।
अमरचंद का इस्तगासा भी चाल!
भंवरी का पति अमरचंद इस वारदात में सिर्फ पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा का नाम ले रहा है, जबकि सीबीआई का मानना है कि भंवरी और मलखान सिंह के बीच भी डेढ़ साल से विवाद चल रहा था। अमरचंद की रिपोर्ट, इस्तगासा व बयान से सीबीआई को संदेह हो रहा है कि वह किसी के इशारों पर यह काम कर रहा है। 
अमरचंद को भी साजिश में शामिल मानते हुए पीपाड़ में कार ठीक कराने की बात को भी गलत माना जा रहा है। अमरचंद ने बताया कि सीबीआई उससे यह बार-बार पूछ रही है कि उसने मदेरणा के खिलाफ इस्तगासा किसके कहने पर किया था।

सेक्स सीडी कांडः भंवरी के अपहरण में पति भी था शामिल
Shabar- bhaskar.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post