Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

जनवरी में लांच होगा इंडिया न्‍यूज का यूपी-उत्‍तराखंड चैनल


भर्ती अभियान जारी : इंडिया न्‍यूज यूपी-उत्‍तराखंड चैनल लांच करने की तैयारियां तेज हो गई हैं. इसके लिए भर्ती अभियान भी शुरू कर दिया गया है. खबर है कि प्रबंधन चैनल को जनवरी तक लांच करने की योजना पर काम कर रहा है. चैनल में एक नियुक्ति बोर्ड बनाकर पत्रकारों के इंटरव्‍यू लिए जा रहे हैं. चयन बोर्ड के अध्‍यक्ष आज समाज चंडीगढ़ के एक्‍जीक्‍यूटिव एडिटर अजय शुक्‍ल हैं बनाए गए हैं. इनके नेतृत्‍व में ही पत्रकारों का टेस्‍ट एवं इंटरव्‍यू लिया जा रहा है.
यूपी-उत्‍तराखंड चैनल का हेड इसरार शेख को बनाया गया है. इसरार अभी इंटरटेनमेंट तथा हरियाणा न्‍यूज हेड के रूप में काम कर रहे हैं. इसके पहले उन्‍हें इंडिया न्‍यूज पंजाब का हेड बनाया गया था, पर किन्‍हीं कारणों के चलते इस चैनल की लांचिंग डिले हो गई है. अब इसरार शेख के नेतृत्‍व में यूपी-उत्‍तराखंड चैनल की लांचिंग कराई जाएगी. बताया जा रहा है कि यूपी-उत्‍तराखंड चैनल को भी बिहार-झारखंड की तरह लांच करने की योजना है. जिस तरीके से चुनाव के समय बिहार-झारखंड चैनल की लांचिंग हुई थी और प्रबंधन ने किसी भी पार्टी का विज्ञापन नहीं चलाया था, उसी तरह यूपी में भी चुनाव के वक्‍त कोई विज्ञापन नहीं लिया जाएगा.
सूत्रों का कहना है कि चैनल निष्‍पक्षता के साथ खबरें दिखाकर लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने की योजना पर काम कर रहा है. चैनल पेड न्‍यूज के खिलाफ भी अभियान चलाएगा. खबर है कि बीते रविवार को अजय शुक्‍ल के नेतृत्‍व में लगभग पांच दर्जन पत्रकारों के इंटरव्‍यू लिए गए हैं. कुछ और लोगों के इंटरव्‍यू अगले कुछ दिनों के भीतर लिए जाएंगे. इनमें से चयनित लोगों को यूपी-उत्‍तराखंड की टीम में शामिल किया जाएगा. इस संदर्भ में जब अजय शुक्‍ला से बात की गई तो उन्‍होंने भर्ती अभियान की पुष्टि की तथा बताया कि चैनल निष्‍पक्ष पत्रकारिता को महत्‍व देगा. इसरार शेख ने बताया कि यह चैनल खबरों की अलग ट्रीटमेंट के साथ लांच किया जाएगा. यह चैनलों की भीड़ से हटकर दिखेगा.
www.bhadas4media.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post