Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

अरबाज बनाएंगे नई 'दबंग'



अभिनेता व फिल्मकार अरबाज खान का कहना है कि वह फिल्म 'दबंग' की अगली कड़ी को मूल फिल्म से बिल्कुल अलग बनाने की कोशिश कर रहे हैं। 'दबंग' के माध्यम से फिल्म निर्माण क्षेत्र में कदम रखने वाले अरबाज की माने तो दोनों फिल्मों के बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है।
उन्होंने कहा कि अगर मैं गम्भीरता और ईमानदारी के साथ फिल्म की कहानी पर काम करता हूं, तो मुझे पूरा भरोसा है कि हर चीज ठीक होगी। मैं मूल फिल्म से प्रतिस्पर्धा नहीं कर रहा हूं लेकिन मैं नई 'दबंग' बनाने की कोशिश कर रहा हूं।
अरबाज ने इस बार फिल्म की शूटिंग की जिम्मेदारी सम्भालने का भी फैसला किया है और फिलहाल उन्हें शूटिंग के स्थानों के सम्बंध में अंतिम निर्णय लेना है।
उन्होंने बताया कि फिल्म 'दबंग 2' की शूटिंग मार्च में शुरू हो जाएगी। मैंने अभी तक शूटिंग के स्थानों को लेकर अंतिम निर्णय नहीं लिया है। मैं कुछ स्थानों के बारे में सोच रहा हूं। लेकिन मैं जल्द ही अंतिम फैसला ले लूंगा। 'दबंग 2' में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और दक्षिण की फिल्मों के अभिनेता प्रकाश राज नजर आएंगे

Sabhar- livehindustan.com

1 comment:

  1. Thik hai Khan shahab Ye to salman khan ke fans ke liye bahut achhi kaabar hai...
    www.ibclindia.blogspot.in
    Seo

    ReplyDelete

Famous Post