Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

नंगी तस्‍वीर खिंचाने पर वीना मलिक को पिता ने किया बेदखल





न्यूड फोटोशूट के बाद चौतरफा आलोचना झेल रही पाकिस्तानी मॉडल और अभिनेत्री वीना मलिक के परिवार ने भी अब उससे किनारा कर लिया है।   वीना मलिक के पिता ने उससे सभी संबंध समाप्त करने की घोषणा करते हुए वीना को सख्त से सख्त सजा दिए जाने क वकालत की है।  
 
 गौरतलब है कि खुद वीना मलिक भी एक भारतीय फैशन पत्रिका के कवर पर प्रकाशित अपनी विवादित न्यूड तस्वीर को फर्जी बताती रही है।   लेकिन अब वीना के पिता मलिक मोहम्मद ने भी उससे किनारा करते हुए कहा है कि जो कुछ भी हो रहा है उससे वो खुश नहीं है। 
 
यही नहीं मलिक ने यह भी कहा है कि वीना को भारत से लौटने के बाद दोबारा भारत न जाने का वादा भी करना चाहिए। मलिक ने यह भी कहा कि उन्होंने वीना से तमाम रिश्ते समाप्त कर लिए हैं।   मलिक ने कहा कि मैं वीना को तब तक के लिए अपनी संपत्ति से बेदखल करता हूं जब तक यह विवाद पूरी तरह समाप्त नहीं हो जाता और वो दोबारा भारत न जाने का वादा नहीं करती।   
 
मलिक ने यह भी कहा कि कोई भी महिला न्यूड तस्वीरें खिंचाने के बारे में नहीं सोच सकती और यदि उनकी बेटी ने ऐसा किया है तो उसे सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि मैं वो मेरी बात न सुने यह तो मैं बर्दाश्त कर सकता हूं लेकिन वो मेरे देश या मेरे ईमान के खिलाफ कुछ करे यह मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता।  
Sabhar- bhaskar.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post