Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

जी न्‍यूज संवाददाता मुनेन्‍द्र पर गैंगेस्‍टर

जी न्‍यूज, बरेली के संवाददाता मुनेन्‍द्र गंगवार पर बरेली पुलिस ने गैंगेस्‍टर एक्‍ट लगा दिया गया है. मुनेन्‍द्र पर गैंगेस्‍टर बरेली के किप्‍स हीरो होंडा शो रुम में हुई फायरिंग के मामले में लगाया गया है. मामूली विवाद को लेकर सपा विधायक के पुत्र ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. इस फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई थी. जानकारी के अनुसार घटना वाले दिन शोरूम के सामने एक फौजी की बाइक खड़ी थी.
सपा विधायक भगवत सरन गंगवार का बेटा अतुल अपनी क्वालिस गाड़ी को पीछे कर रहा था. उसकी गाड़ी की टक्‍कर से फौजी की बाइक की हेड लाइट टूट गई. अतुल की गाड़ी पर भी कुछ खरोंचे आईं. फौजी ने जब अतुल से बाइक के नुकसान के बारे में कहा तो गुस्‍साए अतुल ने अपने पांच अन्‍य साथियों के साथ फौजी को पीटना शुरू कर दिया.
फौजी जान बचाकर शो रूम के भीतर घुस गया. इसके बाद भी सभी फौजी के पीछे दौड़े और शो रूम में उसे मारने लगे. शो रूम के कर्मचारियों ने जब बीच बचाव करने की कोशिश की तो उन्‍हें भी मारा पीटा गया. इसके बाद अतुल अपने पेट्रोल पंप पहुंचा तथा वहां से अपनी लाइसेंसी बंदूकें उठा लाया. इसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. अतुल के साथ चरन सिंह भी फायरिंग कर रहा था. इसी बीच चरन सिंह को गोली लग गई. उसकी मौत हो गई. इस हमले में शो रूम के कर्मचारी राजीव और अखिलेश भी घायल हो गए. पुलिस ने चरन सिंह की हत्‍या का इल्‍जाम अतुल पर लगाया है. अतुल को घटना के दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया. अतुल के बाकी साथियों की तलाश की जा रही थी.
इसी बीच तफ्तीश में खुलासा हुआ कि अतुल के साथ मौके पर देवेन्‍द्र सिंह, वीरेन्‍द्र उर्फ पप्‍पू, भूपेन्‍द्र कुमार और मुनेन्‍द्र गंगवार मौजूद थे. इन चारों पर पुलिस ने गैंगेस्‍टर लगा दिया. अतुल पर पहले ही गैंगेस्‍टर लगा हुआ है. पुलिस का कहना है कि इन चारों ने भी घटना को अंजाम देने में अहम भूमिका निभाई थी.
गौरतलब है कि जी न्‍यूज संवाददाता मुनेन्‍द्र को इसके पहले भी पीलीभीत पुलिस ने मतदान स्‍थल पर मारपीट करने के आरोप में थाने में कई घंटे बैठाये रखा था. सूचना है कि मुनेन्‍द्र को चैनल ने बाहर कर दिया है. लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. इस बारे में जब मुनेन्‍द्र के मोबाइल पर काल करने का प्रयास किया गया लेकिन उनके नम्‍बर पर संपर्क नहीं हो पाया. इस संदर्भ में बात करने के लिए जब बरेली रेंज के डीआईजी प्रकाश डी के मोबाइल पर काल किया गया तो उन्‍होंने फोन रिसीव नहीं किया.
इस खबर में यथासंभव जानकारियां जुटाई गईं हैं. अगर इसके तथ्‍यों में कोई कमी-बेसी हो या किसी को कुछ कहना हो तो वो अपनी बात नीचे कमेंट बाक्‍स में रख सकते हैं.
Sabhaar : bhadas 4 media .com

No comments:

Post a Comment

Famous Post