Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

वीएन मिश्र और कनिष्‍क शर्मा का इस्‍तीफा

राष्‍ट्रीय सहारा के ब्रजेश और चरण का तबादला : राजेश बने मीडिया मानिटर : दैनिक हिन्‍दुस्‍तान एक्‍सप्रेस, आगरा से वीएन मिश्रा ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे हिन्‍दुस्‍तान एक्‍सप्रेस में सिटी इंचार्ज थे. वे अपनी नई पारी की शुरुआत कहां से कर रहे हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. वीएन ने अपने करियर की शुरुआत दैनिक निशा नरेश, आगरा से की थी. वे आज, राष्‍ट्रीय सहारा, राष्‍ट्रीय प्रस्‍तावना, दैनिक सप्‍तरत्‍न जैसे समाचार पत्रों में भी कार्य कर चुके हैं.
पंजाब केसरी, राजस्‍थान में कार्यरत कनिष्‍क शर्मा ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे अपनी नई पारी की शुरुआत कहां से कर रहे हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई. कनिष्‍क ने अपने करियर की शुरुआत राजस्‍थान पत्रिका से की थी. वे ईटीवी में भी काम कर चुके हैं.
राष्‍ट्रीय सहारा, दानापुर के ब्‍यूरो चीफ ब्रजेश कुमार का तबादला कर दिया गया है. उन्‍हें दानापुर से पटना आफिस बुला लिया गया है. दूसरी तरफ पटना आफिस में कार्यकरत सीनियर सब एडिटर चरण सिंह को नोएडा भेज दिया गया है.
राजेश कुमार ने सूचना और प्रसारण मंत्रालय में सीनियर मीडिया मानिटर के रूप में ज्‍वाइन किया है। उन्‍हें हिन्‍दी और अंग्रेजी चैनलों पर दिखाई जाने वाली खबरों की रिपोर्ट बनाने की जिम्‍मेदारी दी गई है. राजेश इसके पूर्व आजाद न्‍यूज में भी दो वर्षों तक काम कर चुके हैं.
साभार : भड़ास ४ मीडिया .कॉम

No comments:

Post a Comment

Famous Post