Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

मै बिना लेखन के जिन्दा नहीं रह सकता हू। -राजीव निगम

जय हिंद टीवी शो के सेट पर बॉलीवुड एक्टर -लेखक राजीव निगम से बॉलीवुड ख़बर के संपादक सुशील गंगवार की बातचीत ---
आपने जय हिंद टीवी शो क्यों चुना ?

जय हिंद टीवी शो के जरिये हम अपनी बात को आसानी से कह सकते है । जो बात हम टीवी शो के जरिये नहीं कह सकते है। जय हिंद टीवी एक सशक्त इन्टरनेट टीवी शो है । इस शो में अलग अलग तरीके के एक्ट करता कर रहा हू । इस शो के एंकर सुमीत राघवन है जो टीवी का जाना माना चेहरा है । मै पिछले दो साल से इस शो से जुडा हू |मुझे बहुत आनंद आ रहा है .

आप भी टीवी और फिल्मो के जरिये काफी चर्चित है फिर ये भद्दी गालिओ का प्रयोग जय हिंद टीवी शो में करते है |

मैंने कहा की यह एक इन्टरनेट टीवी शो है . आप गालिओ की बात करते है आजकल रेअल्टी शो में खुले आम गालिया दी जाती है चाहे कितना भी लोकप्रिय शो क्यों न हो |

आप एक्टिंग के साथ एक अच्छे लेखक भी है |

आज के दौर में अच्छे लेखक ख़तम हो चुके है सच कहू तो अच्छे लेखको की कदर नहीं है । एक्टिंग और लेखन के जरिये मेरी पहचान बॉलीवुड में बनी है । मै बिना लेखन के जिन्दा नहीं रह सकता हू। मै शुक्रगुजार हू अपने प्रोडूसर -डिरेक्टर का जिसने मेरी प्रतिभा पहचाना और मुझे काम दिया |

नोट - राजीव निगम से संपर्क करने के लिए उनकी वेबसाइट - राजीव निगम .कॉम पर लोगिन करे .

यह साक्षात्कार सुशील गंगवार द्वारा लिया गया है सुशील गंगवार पिछले ११ वर्षो से फिल्म पत्रकारिता और लेखन से जुड़े है। आज कल मुंबई में बॉलीवुड ख़बर.कॉम के लिए कार्य कर रहे है।

Labels: मै बिना लेखन के जिन्दा नहीं रह सकता हू।

No comments:

Post a Comment

Famous Post