Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

अभिताभ बच्चन बने जेन मोबाइल के ब्रांड एंबेसडर

जेन मोबाइल ने अपने उत्पादों के प्रचार और बिक्री के लिए अभिताभ बच्चन को ब्रांड एंबेसडर बनाया है। जेन मोबाइल ने भारतीय बाजार में कम कीमत का मल्टीमीडिया फीचर सहित सोशल नेटवर्किंग की सुविधाओं वाला मोबाइल जारी किया है। कंपनी की योजना आने वाले महीनों में अभिताभ बच्चन के साथ मिलकर एक मीडिया कैंपेन और उपभोक्ताओं के साथ विभिन्न इंटरएक्टिव योजनायें चलाने की है।
जेन मोबाइल के प्रबंध निदेशक, दीपेश गुप्ता ने कहा, “अभिताभ बच्चन के साथ हमारा सहयोग हमारे लक्षित उपभोक्ताओं पर गहरा असर करेगा और हमारे ब्रांड और उत्पादों को सफलता दिलायेगा।”
जेन मोबाइल के साथ अपने सहयोग पर बच्चन ने कहा, “मैं उस ब्रांड के साथ जुड़ना चाहता हूं, जिस पर मैं विश्वास करता हूं, जो ब्रांड भारतीय लोगों की जरूरत और आकांक्षाओं को पूरा करने में सक्षम है और जेन मोबाइल में मुझे यह सारी खूबियां मिली। मैं आशा करता हूं कि ब्रांड के साथ मेरा सहयोग जेन मोबाइल को लोगों के और करीब ले जाएगा और वे जेन के द्वारा उत्पादित हैंडसेट्स का उपयोग करेंगे।”
जेन मोबाइल की स्थापना सितंबर 2009 में भारतीय उपभोक्ताओं को ध्यान में रखकर की गई थी। जेन मोबाइल टेलीकेयर समूह की सहायक कंपनी है, जिसकी स्थापना से ही मोबाइल इंडस्ट्री के अधिकार प्राप्त है। टेलीकेयर के पास पिछले 15 वर्षों से विभिन्न मोबाइल ब्रांडों के प्रबंधन और वितरण का अनुभव है।
साभार -समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो

No comments:

Post a Comment

Famous Post