Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

रेड एफएम ‘मलिश्का का जासूस’ नाम से नया कैंपेन

रेड एफएम ने ‘मलिश्का का जासूस’ नाम से मुंबई में एक नया कैंपेन चालू किया है। इससे पहले 2009 में ‘मलिश्का को बताउं क्या’ नाम से एक कैंपेन चलाया गया था।
नए कैंपेन में श्रोताओं से प्रसिद्ध रेडियो जॉकी, मलिश्का के लिए गुप्त एजेंट की भूमिका निभाने का आग्रह किया गया है। कैंपेन में मुंबई के श्रोताओं से गॉसिप, अंदर की खबरें और मुद्दों को बताने को कहा गया है जिसे वे रेडियो पर सुनना चाहते हैं। श्रोताओं को एक विशेष मोबाइल नंबर, 9702000935 दिया गया है जिससे वे रेडियो जॉकी से संपर्क कर सकते हैं। इन संदेशों को ब्रेकफास्ट शो में प्रासारित किया जायेगा। इसके अलावा, प्रत्येक सप्ताह, रेड एफएम के द्वारा ‘सर्वश्रेष्ठ जासूस’ का पुरस्कार दिया जायेगा।
रेड एफएम के सीनियर वायस प्रेसिडेंट, प्रोजेक्ट और प्रोग्रामिंग, निशा नारायणन ने कहा, “मलिश्का का जासूस से हमारा प्रयास है कि श्रोताओं के माध्यम से कंटेंट जेनरेट किया जाए और श्रोताओं के साथ हमारा संबंध मजबूत हो। हम मुंबई के लोगों से आग्रह करते हैं कि वे आरजे मलिश्का की आंख और कान बन जायें और उन रहस्यों/ गुप्त बातों को बतायें, जो उन्हें लगता है कि इसे बड़ा मंच मिलना चाहिए।”
श्रोता प्रोग्राम में भाग लेने के लिए सीधे रेडियो जॉकी से संपर्क कर सकते हैं या अपना कॉल रिकॉर्ड करा सकते हैं। इसके अलावा श्रोता रेडियो स्टेशन के फेसबुक और ट्विटर पर मैसेज दे सकते हैं।
कैंपेन के लिए 360 डिग्री प्रचार, आउटडोर, प्रिंट, ऑनलाइन, ऑनएयर और विभिन्न जगहों से किया जा रहा है। ऑन ग्राउंड एक्टिविटीज शहर के बड़े मॉल्स, बरिस्ता आउटलेट्स और यहां तक कि कार्यालयों में भी चलाया जा रहा है। जासूसी बूथ शहर के चुनिंदा जगहों पर स्थापित किया जा रहा है और श्रोता उन बूथों पर अपनी बात रिकॉर्ड करा सकते हैं। लोग जासूस करमचंद और उनके सहायक किट्टी का भेष धारण कर मैग्नीफाइंग ग्लास के साथ मॉल्स में जायेंगे। कैंपेन के लिए बस अड्डा, बस के पीछे की सीट, ऑटो रिक्शा और रेलवे स्टेशनों पर होर्डिंग के माध्यम से प्रचार किया जायेगा।
साभार -समाचार4मीडिया.कॉम

No comments:

Post a Comment

Famous Post