Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

जागरण वाले कर रहे थे बिजली चोरी

रिपोर्ट दर्ज : देश के नंबर वन अखबार के एक आफिस में चोरी की बिजली के सहारे चल रहे कंप्यूटरों से खबरें फाइल की जा रही थी. चोरी की बिजली से एसी-पंखे आदि चलाए जा रहे थे. यह शर्मनाक आचरण करने वाले दैनिक जागरण के प्रतिनिधियों के खिलाफ बिजली विभाग की तरफ से रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है. मामला यूपी के शाहजहांपुर जिले का है.
बरेली से प्रकाशित होने वाले 'दैनिक जागरण' के शाहजहांपुर ब्यूरो कार्यालय में विद्युत विभाग की टीम ने पिछले दिनों छापा मारा था. यहां जागरण वालों को विद्युत चोरी करते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया. विद्युत कनेक्शन से सम्बंधित कोई भी कागजात न दिखाने पर अवर अधिशासी अभियन्ता एपी अग्रवाल द्वारा पांच किलोवाट की विद्युत चोरी की रिपोर्ट थाना सदर में दर्ज करायी गयी है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार विद्युत टीम द्वारा नगर शाहजहांपुर में बिजली चेकिंग का सघन अभियान चलाया जा रहा है. विद्युत चेकिंग अभियान टीम को चेकिंग के दौरान थाना सदर में स्थित दैनिक जागरण कार्यालय में बिजली की आपूर्ति डायरेक्ट पोल से होती पायी गयी. कार्यालय में मौजूद एसी, कम्प्यूटर, पंखे आदि सभी इस कटियामार बिजली से चलते पाये गये. इस सम्बन्ध में एक्सईएन द्वारा विद्युत कनेक्शन सम्बन्धी कागजात जिला प्रभारी से दिखाने को कहा गया.
मौके पर विद्युत कनेक्शन के कोई भी कागजात प्रस्तुत न किये जाने पर एक्सईएन एपी अग्रवाल द्वारा थाना सदर में अवैध रूप से बिजली चोरी किये जाने की रिपोर्ट विद्युत चोरी की धाराओ में मुकदमा अपराध संख्या 890/10 दैनिक जागरण शहजहॉपुर के जिला प्रभारी आरसी राय के खिलाफ दर्ज करायी गयी है। इस सम्बन्ध में एपी अग्रवाल ने बताया कि उक्त कार्यालय में करीब एक वर्ष पूर्व से चोरी की बिजली से इलेक्ट्रानिक उपकरण चलाए जा रहे थे.
साभार - www.bhadas4media.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post