Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

नित्यानंद ने कहा, स्कैंडल गुरु बन गया हूं

बेंगलुरु, (जर्नलिस्ट टुडे नेटवर्क)... स्वामी नित्यानंद ने कहा है कि ऐक्ट्रेस के साथ दिखाए गए विडियो ने उनके सामाजिक जीवन को प्रभावित किया है। 32 वर्षीय नित्यानंद ने कहा है कि सचाई हमेशा एक जैसी रहती है। लेकिन मैं कह सकता हूं कि सामाजिक तौर पर कई चीजें बदल गई हैं। मैं यू-ट्यूब पर सबसे अधिक देखे जाने वाले गुरुओं में होता था। अब मैं यू-ट्यूब पर सबसे अधिक देखे जाने वाले स्कैंडल में शामिल हो गया हूं। नित्यानंद ने खुद को महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोपों से बचाते हुए कहा कि उनके इस कार्यक्रम में अब तक 23 लाख से अधिक महिलाओं ने भाग लिया है। नित्यानंद ने कहा, आश्रम में आठ से 80 साल तक की आयु की महिलाएं रहती हैं।
नित्यानंद ने कहा मुझे अपनी छवि साफ करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि समय पर सच सामने आ जाएगा। उपदेशों से दूरी बनाने के दिशा निर्देश के बाद भी क्या वह अपने मिशन के काम में लगे रहेंगे, इस सवाल पर उन्होंने कहा, मेरी चिंता आश्रमवासियों, श्रद्धालुओं और इस रास्ते पर चलने वाले तथा आध्यात्मिक ज्ञान पाने वाले लोगों के लिए है। लेकिन मैं हाई कोर्ट के निर्देशों का पालन करुंगा।
साभार- Journalisttoday.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post