Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

फॉक्स इंटरनेशलन ने भारत में 7 चैलनों की शुरूआत की

फॉक्स इंटरनेशनल चैनल्स ने भारत में 7 नये चैनलों की शुरूआत की है। ये हैं – एफ एक्स, एनजीसी एचडी, एनजी वाइल्ड, फॉक्स क्राइम, एनजी एडवेंचर, एनजी म्यूजिक और बेबी टीवी। चैनल देश में डीटीएच, डिजिटल और एनालॉग केबल पर उपलब्ध होगा। टैप रूट सातों चैलन की क्रिएटिव एजेंसी होगी जबकि, मीडिया एजेंसी ग्रुप एम होगी।
जहां एनजी वाइल्ड और एनजी एडवेंचर सन डायरेक्ट डीटीएच पर दिखेगा, एफएक्स औक फॉक्स क्राइम सन डायरेक्ट डीटीएच और टाटा स्काई पर उपलब्ध होगा। एनजी म्यूजिक और बेबी टीवी डीटीएच पर जल्द ही उपलब्ध होगा। एनजीसी एचडी सभी हाई डिफीनिशन डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश ट्रू एचडी, टाटा स्काई, बिग टीवी, एटरटेल डिजिटल टीवी और सन डायरेक्ट पर उपलब्ध होगा। कीर्तन अद्यान्थाया, प्रबंध निदेशक, फॉक्स इंटरनेशनल चैनल भारत ने इस संबंध में कहा, “फॉक्स इंटरनेशनल चैनल भारत का एक हिस्सा होते हुए, मेरा मानना है कि एफ एक्स, एनजीसी एचडी, एनजी वाइल्ड, फॉक्स क्राइम, एनजी एडवेंचर, एनजी म्यूजिक और बेबी टीवी को भारत में डीटीएच प्लेटफॉर्म पर पेश करने से हमें दर्शकों के एक बड़े वर्ग तक पहुंचने में मदद मिलेगी और हमारे दर्शकों को क्राइम से कॉमेडी एवं एडवेंचर से म्यूजिक और फिक्शन से वास्तविक कंटेंट शो को देखने का मौका मिलेगा। ”
फॉक्स इंटरनेशनल चैनल्स (एफटीसी) फॉक्स इंटरनेशनल समूह की एक सहयोगी इकाई है, जो जो रूपर्ट मर्डोक की वैश्विक मीडिया संगठन न्यूज कॉर्पोरेशन का हिस्सा है। फॉक्स इंटरनेशनल चैनल्स (एफटीसी) का प्रसारण यूरोप, एशिया, लैटिन अमेरिका और अफ्रीका के देशों में होता है।
साभार - समाचार4मीडिया.कॉम

No comments:

Post a Comment

Famous Post