Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में लांच होगा दैनिक 'प्रदेश टुडे'

हृदयेश दीक्षित हैं सीएमडी और एडिटर इन चीफ : वीएनएस एजुकेशनल ग्रुप के चेयरमैन डा. सुधीर शर्मा भी हैं साथ में : सतीश पिंपले ने सीईओ के रूप में कार्यभार संभाला : स्थानीय संपादक की जिम्मेदारी देवेश कल्याणी को : मदन अवस्थी, विजय शुक्ला, अजीत सिंह, विश्वतारा, पुष्पेंद्र सोलंकी, सुमित शर्मा, पारस नायक, तहसीन जैदी, उपदेश अवस्थी, मोहित श्रीवास्तव, गुफरान ने भी शुरू की इस ग्रुप के साथ नई पारी :

मध्यप्रदेश - छत्तीसगढ़ से शीघ्र ही प्रदेश टुडे मीडिया ग्रुप अपना दैनिक अखबार 'प्रदेश टुडे' के नाम से भोपाल में लांच करने जा रहा है। वर्तमान में प्रदेश टुडे मीडिया ग्रुप बेव न्यूज के अलावा प्रदेश टुडे मासिक पत्रिका का प्रकाशन भी कर रहा है। जानकारी मिली है कि मप्र-छग में प्रदेश टुडे की श्रंखला स्थापित करने के बाद प्रदेश टुडे रीजनल टीवी चैनल भी लांच करने जा रहा है। ग्रुप के सीएमडी और एडिटर इन चीफ हृदयेश दीक्षित हैं।

प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में लगभग दो दशक तक अपनी पारी खेलने के बाद वे खुद अपना अखबार ला रहे हैं। एडिटर इन चीफ हृदयेश दीक्षित ने पुष्टि करते हुए बताया कि प्रदेश टुडे का सांध्य दैनिक संभवत: फरवरी से शुरू होगा। भोपाल के बाद दैनिक प्रदेश टुडे जबलपुर, ग्वालियर, सतना, रायपुर एवं बिलासपुर से मैग्जीन के साथ-साथ प्रकाशित होगा। सूत्रों ने बताया कि मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में संभवत: यह पहला सांध्य दैनिक होगा, जो पहली मर्तबा बड़े पैमाने पर लांच होने जा रहा है। इस ग्रुप में वीएनएस एजुकेशनल ग्रुप के चैयरमेन डॉ. सुधीर शर्मा भी जुड़ गए हैं। इस मीडिया ग्रुप में सतीश पिंपले ने सीईओ का कार्यभार संभाल लिया है।

स्थानीय संपादक की जिम्मेदारी दैनिक भास्कर एवं राज एक्सप्रेस में लंबे समय तक रहे देवेश कल्याणी को सौंपी गई है। पत्रिका छोड़ चुके अजीत सिंह, दैनिक भास्कर सतना में संपादक रहे विश्वतारा, भास्कर जबलपुर के संपादक रहे पुष्पेंद्र सोलंकी, नईदुनिया से समाचार संपादक सुमित शर्मा ने आमद दे दी है। कहा जा रहा है कि रिपोर्टिंग के लिए भी कई दिग्गजों से पहले दौर की बातचीत हो चुकी है। फिलहाल अभी नाम का खुलासा नहीं हो पाया है। प्रदेश टुडे ने अपनी न्यूज वेबसाइट का जिम्मा लंदन में वेब और आईटी कंपनी के लंबे समय तक कंसलटेंट रहे पारस नायक को सौंपा है।

इस ग्रुप के साथ जबलपुर में भास्कर से इस्तीफा देने के बाद मदन अवस्थी जुड़ चुके हैं। ग्वालियर में हिंदी मेल के संपादक विजय शुक्ला ने इस्तीफा देकर प्रदेश टुडे ज्वाइन कर लिया है। छत्तीसगढ़ के रायपुर संस्करण की जिम्मेदारी सहारा टीवी छोड़ चुके तहसीन जैदी ने संभाल ली है। इसके अलावा मार्केटिंग, सर्कुलेशन में भी कई बड़े नाम प्रदेश टुडे से जुड़े हैं। इनमें उपदेश अवस्थी, पत्रिका के मोहित श्रीवास्तव, भास्कर के गुफरान हैं। सूत्र बताते हैं कि अखबार के साथ शीघ्र ही दिल्ली समेत मेट्रो शहरों के कुछ दिग्गजों के जुडऩे की संभावना है। इनमें ब्रांडिंग एडिटर के रूप में अभिनेता आशुतोष राणा से भी बात हुई है। चर्चा है कि लंबे समय तक आज तक मध्यप्रदेश के प्रभारी रहे राजेश बादल भोपाल लौट सकते हैं। इसके अलावा आईबीएन7 के सूत्रधार अजीत साही और दैनिक भास्कर दिल्ली एडिशन के संपादक रह चुके उदय सिन्हा के नाम भी प्रदेश टुडे के समूह संपादक के लिए चर्चाओं में हैं। इंदौर में पीपुल्स समाचार देख रहे प्रवीण खारीवाल फरवरी माह से ज्वाइन कर सकते हैं। शिमला भास्कर के संपादक कीर्ति राणा को भी इंदौर की कमान सौंपे जाने की चर्चा है।
Sabhaar : bhdas4media.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post