Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

महुआ न्यूज के साथ दूसरे चैनलों के दर्जनों पत्रकार जुड़े


यूपी-उत्तराखंड के लिए बनाई यूथ ब्रिगेड, ड्राई रन शुरू :  महुआ न्यूज के लिए खुशखबरियों का दौर एक बार फिर शुरू हो गया है। इस हफ्ते महुआ न्यूज बिहार में एक बार फिर से नम्बर वन हो गया है। यही नहीं अब महुआ यूपी-उत्तराखंड की तैयारियां भी जोरों पर हैं। इसके लिए महुआ ग्रुप ने बड़ी तेजी से नियुक्तियां कर डालीं। यूपी के लिए ग्रुप एडिटर राणा यशवंत ने यूथ ब्रिगेड बनाई है। दूसरे चैनलों से काफी होनहार नौजवानों और अनुभवी पत्रकारों को उन्होंने तोड़ा है। साथ ही चैनल का ड्राई रन भी शुरू हो चुका है।
आउटपुट में अभी तक जिन पत्रकारों ने ज्वाइन किया है उनमें शामिल हैं इंडिया टीवी से आए दीप परिहार। दीप को आउटपुट में एईपी की जिम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा प्रत्यूष खरे, अमित कुमार, अनिल कुमार वर्मा को आउटपुट में सीनियर प्रोड्यूसर की जिम्मेदारी दी गई है। संगीता सिंह, नीलेश कुमार, राजेश यादव, आस्था कौशिक, शोएब अहमद खान समेत करीब 25 पत्रकार आउटपुट की टीम में ज्वाइन कर चुके हैं।

सूत्रों के मुताबिक महुआ ने इनपुट और असाइनमेंट की भी मजबूत टीम बनाई है। इसमें संजय कुमार को एईपी, अजय झा को सीनियर प्रोड्यूसर और शिल्पी रंजन को प्रोड्यूसर पद की जिम्मेदारी दी गई है। ये सभी अनुभवी और तेज पत्रकार हैं। यूपी के लिए ग्राफिक्स टीम भी बेहद  मजबूत है। इसमें उमेश कुमार, सौरभ बेदी, वसीम जैदी, संदीप अग्रवाल के नाम शामिल हैं। इसके अलावा टेक्निकल और वीडियो एडिटर और कैमरामैन टीम भी ज्वाइन कर चुकी है।

आजतक और न्यूज एक्स में अपनी सेवाएं दे चुके दिग्गज और तेज तर्रार पत्रकार अनुराग त्रिपाठी ने महुआ न्यूज में नेशनल पॉलिटिकल ब्यूरो हेड के तौर पर ज्वाइन किया है। इंडिया टीवी, न्यूज 24 और सीएनईबी में अपनी सेवाएं दे चुके देवांशु झा ने यहां प्रोग्रामिंग टीम में डिप्टी एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर ज्वाइन किया है। देवांशु बेहद अनुभवी और कलम के धनी पत्रकार हैं, इनके लिखने की शैली बेजोड़ है।

कुछ दिनों पहले मेरठ के वरिष्ठ पत्रकार लोकेश पंडित ने महुआ न्यूज के मेरठ ब्यूरो चीफ और परवेज सागर ने आगरा ब्यूरो चीफ के तौर पर ज्वाइन किया था, जबकि देहरादून ब्यूरो चीफ के तौर पर आजतक से आए अभिषेक ने ज्वाइन किया है।

अब तक महुआ न्यूज यूपी-उत्तराखंड में इनपुट, आउटपुट, टेक्निकल में कुल 80 से ज्यादा लोगों ने ज्वाइन कर लिया है। कुछ और लोग अगले एक हफ्ते के भीतर ज्वाइन कर सकते हैं। महुआ न्यूज़ के ग्रुप एडिटर राणा यशवंत ने भड़ास4मीडिया से बातचीत में इन नियुक्तियों की पुष्टि की। साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश रही है कि वो मीडिया की सबसे ऊर्जावान टीम बनाएं। इसके लिए उन्होंने बाकायदा 500 से ज्यादा पत्रकारों की लिखित परीक्षा ली थी।
सीनियर प्रोड्यूसर से लेकर ट्रेनी तक टीम का हर मेम्बर अपनी काबीलियत से यहां पहुंचा है। राणा यशवंत ने कहा कि महुआ न्यूज के यूपी-उत्तराखंड चैनल का ड्राई रन शुरू हो चुका है। जल्दी ही चैनल ऑन एयर हो जाएगा। उन्होंने दावा किया कि महुआ यूपी-उत्तराखंड अभी तक इस प्रदेश के बाकी सभी रीजनल चैनलों से बिल्कुल अलग होगा और जल्द ही अपना मुकाम हासिल करेगा।
Sabhar:- Bhadas4media.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post