Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

दैनिक जागरण पंजाब का सर्कुलेशन अब देवेश गुप्ता देखेंगे!


दैनिक जागरण, पंजाब में चीफ जनरल मैनेजर निशिकांत ठाकुर के साले की करतूत के बाद अब मैनेजमेंट ने ये  फैसला किया है कि सर्कुलेशन के मामले सीधे निदेशक देवेश गुप्ता देखेंगे. ये निशिकांत के लिए दूसरा बड़ा झटका है. कुछ समय पूर्व मार्केटिंग के मामले में भी टॉप मैनेजमेंट को ऐसा ही फैसला लेना पड़ा था. आपको याद  दिला दें कि जागरण के आईआरएस में तीसरे नंबर पे खिसक आने के बाद ये सख्त फैसला लिया गया है.
मामला ये है कि सर्कुलेशन का काम निशिकांत के सबसे छोटे साले देखा करते थे. मिलीभगत से लगातार फर्जी आंकड़े बताये गए और मालिकों को अँधेरे में रखा गया. जब IRS के result ने हकीकत  बताई तो मालिकों ने तीन लोगों को बाहर से मामले की जांच के लिए भेजा. इस special investigation team ने जो रिपोर्ट सौंपी वो  चौंकाने वाली थी. बताते हैं कि अपने अख़बार की संख्या दोगुने से  ज्यादा बढाकर बताई जा रही थी और दूसरे अख़बारों को  घटाकर बताया जा रहा था. IRS के तत्काल बाद ये clear हो गया था कि कुछ न कुछ गड़बड़ तो है.
मालिकों की सख्ती के बाद भी निशिकांत  ठाकुर ने टॉप मैनेजमेंट को ये समझाने की कोशिश  की कि दूसरे अख़बारों का ये सब मैनेज किया हुआ है. मालिकों ने ये हास्यास्पद तर्क नहीं माना और उनके साले अविलाश चन्द्र मिश्र को तत्काल  वहां से हटाने का निर्देश दिया. इसके बाद ये फैसला लिया गया कि आगे से सर्कुलेशन के मामले सीधे  director देवेश गुप्ता को रिपोर्ट किया जायेगा. ज्ञात हो को jalandhar, Jammu, Chandigarh, Himachal pradesh और noida के ज्यादातर departments में बिना किसी professional quality के Nishikant thakur के रिश्तेदार भरे पड़े हैं. अब उनकी करतूतें सामने आने लगी है. इस बीच chandigarh के सर्कुलेशन हेड विवेक दत्ता को जालंधर रवाना किया गया है.
ऋषि नागर की रिपोर्ट.
sabhar:- Bhadas4media.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post