Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

प्रेग्नेंट ऐश के भर्ती होते ही छावनी में तब्दील हो जाएगा अस्पताल



रात ऐश्वर्या अंधेरी स्थित ‘सेवन हिल्स हॉस्पिटल’ में चेकअप के लिए गईं थीं। सूत्र बता रहे हैं कि वहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। अस्पताल की पांचवीं मंजिल को पूर्ण रूप से बच्चन परिवार के लिए बुक कर दिया गया है। इस फ्लोर पर कुछ सर्व सुविधायुक्त कमरे भी हैं जिनमें परिजन ठहर भी सकते हैं। बताया जा रहा है कि जब ऐश को यहां लाया जाएगा तब तो यह माला छावनी से कम नहीं लगेगा।



सूत्रों से पता चला है कि इस फ्लोर व इसके नीचे वाली मंजिल पर जाने के लिए विशेष पास होगा। इसके बिना किसी को भी एंट्री नहीं दी जाएगी। अस्पताल के स्टाफ में से भी केवल वरिष्ठजन ही इस सीमारेखा को लांघ सकेंगे। एक और सूत्र ने बताया कि ‘अस्पताल के दो दरवाजे हैं। इनमें से पीछे वाला हमेशा बंद रहता है।



जब ऐश्वर्या यहां होंगी तो बच्चन परिवार इसी गेट से आ-जा सकेंगे।’ बताया जा रहा है कि अस्पताल भी इस मौके को भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। प्रबंधन पहले व दूसरे फ्लोर को दिखाने के लिए प्रेस आउटिंग्स रख रहा है। पिछले दिनों अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा कि ‘घर में चहल-पहल अच्छी लग रही है। अब मैं अपने जीवन की सबसे बड़ी खुशी का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

 Sabhar:- Bhaskar.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post