Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

ओस्कर विजेता होलीवुड की टीम करेगी चंडीगढ़ में शूट




चंडीगढ़: नवम्बर २४: मुंबई के अरमान चोपड़ा अपनी पहली फिल्म "माय नेम इस खन्ना" की शूटिंग चंडीगढ़ और पंजाब में करेंगे. 
अरमान ने हाल ही में एक शोर्ट फिल्म "God is Dead" का निर्देशन किया गया था जिसे कानज फिल्म फेस्टिवल २०११ में स्क्रीन करने के लिए निमंत्रित किया गया था. 
अरमान जिन्होंने बंगलोरे विश्विधाल्ये से एम् बी ऐ किया है ने फिल्म प्रोडक्शन में ट्रेनिंग अमेरिका में कई जाने माने फिल्म निर्माताओं व् निर्देशकों के साथ की है.  
अपनी पहली फिल्म के लिए अरमान की प्रोडक्शन टीम में चार ओस्कर विजेता टेक्नीशियन जिनमे से 'स्टार वार' के कैमरा मेंन ब्रूस लोगन, मशहूर मेकअप आर्टिस्ट बर्नी बर्मन मोजूद रहेंगे. 
इस फिल्म के निर्माण में चंडीगढ़ स्तिथ फ्रामेबोक्स एनिमाशन व वीजुँल इफेक्ट्स की टीम इसमें शामिल हो गी और जिसमें होलीवुड के एनिमाशन एक्सपर्ट इसका निर्देशन करेंगे. फ्रामेबोक्स के निदेशक नवीन गुप्ता ने बताया के इस फिल्म के निर्माण में चंडीगढ़ की टीम इस में सभी प्रकार का सहयोग प्रदान करेगी. 
अरमान का मानना है की होलीवुड की टीम चंडीगढ़ के एनिमाशन और फिल्म प्रोडक्शन में काम कर रहे टेक्नीशियन व प्रोफेशनलस को इस दोरान ट्रेनिंग भी प्रदान करेंगे. 
अरमान के पास निर्देशन के लिए एक और प्रोजक्ट,  बंटी वालिया द्वारा निर्मित सुपर हीरो वाली फिल्म, अंगद, पर भी काम कर रहे हैं, लेकिन उनका मानना है के वोह "माय नेम इस खन्ना" को अप्रैल २०१२ तक शुरू कर देंगे ताके दिवाली तक इसे रिलीज़ किया जा सके. 
अरमान ने बताया के यह फिल्म एक हलकी फुल्की चार युवाओं की कहानी है जो पंजाब से मुंबई में जा कर फिल्म जगत में अपना नाम कमाना चाहते हैं और यह इस तरह के विषयों पर बनी अब तक की फिल्मों से अलग है.







No comments:

Post a Comment

Famous Post