Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

'जेल भरो' के लिए टीम अन्‍ना का अभियान शुरू


|
 


Sabhar:- Bhaskar.com 

नई दिल्‍ली. मजबूत लोकपाल के लिए लड़ रहे अन्‍ना हजारे ने जहां अनशन की तैयारी शुरू कर दी है, वहीं उनकी टीम ने जेल भरो आंदोलन के लिए कमर कस ली है। टीम पहले से जेल भरो आंदोलन में जनता की भागीदारी सुनिश्चित कर लेना चाहती है। इसके लिए टीम ने रजिस्‍ट्रेशन का इंतजाम किया है। मोबाइल फोन और इंटरनेट के जरिए उन लोगों से खुद को रजिस्‍टर्ड कराने की अपील की जा रही है, जो अन्‍ना के नेतृत्‍व में भ्रष्‍टाचार विरोधी आंदोलन के लिए जेल जाना चाहते हैं।


अन्‍ना ने 30 दिसंबर से 1 जनवरी तक के लिए जेल भरो का आह्वान किया है। इसके लिए इंडिया अगेंस्‍ट करप्‍शन (जिसके बैनर तले अन्‍ना का पूरा आंदोलन चल रहा है) ने जेलचलो.कॉम नाम से वेबसाइट बनाया है। इस पर लोग अपना नाम-पता आदि भर कर इस आंदोलन के लिए अपना रजिस्‍ट्रेशन करा सकते हैं। शुक्रवार सवेरे 9.30 बजे तक इस वेबसाइट पर देश भर के 2719 लोगों ने खुद को रजिस्‍टर्ड करवाया है। इंडिया अगेंस्‍ट करप्‍शन ने वेबसाइट पर मोबाइल के जरिए रजिस्‍ट्रेशन का तरीका भी बताया है।  


टीम अन्‍ना की अहम सदस्‍य किरण बेदी ने ट्विटर के जरिए लोगों से अन्‍ना के आह्वान पर जेल चलने और इसके लिए खुद को रजिस्‍टर्ड कराने की अपील की है। बेदी ने ट्वीट किया है, 'भ्रष्‍टाचार के खिलाफ लड़ाई में भाग लेकर स्‍वतंत्रता सेनानी बनें। जेल भरो के लिए रजिस्‍ट्रेशन कराएं।' उन्‍होंने एसएमस, फोन कॉल और वेबसाइट एड्रेस देकर रजिस्‍ट्रेशन का जरिया भी बताया है।


No comments:

Post a Comment

Famous Post