Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

किसी ने खोली पोल, वीना ने पब्लिसिटी बटोरने के लिए रचा 'न्यूड' कारनामा!


पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक की न्यूड तस्वीर, उसका प्रकाशन, मानहानि का मुकदमा व उसके बाद हुए विवाद सबकुछ फिक्स थे और सोची-समझी रणनीति के तहत किए गए थे।
वैसे इस सारे विवाद में वीना मलिक सबसे ज्यादा फायदे में रहीं। मीडिया में इस बात को तब और बल मिला जब एक फैशन डिजायनर उमर जाफर ने खुलासा किया कि यह सबकुछ पूर्व नियोजित था।
जाफर ने एक समाचारपत्र से बात करते हुए कहा कि पुरुषों की मैगजीन एफएचएम में वीना की न्यूड फोटो पब्लिश होने से कुछ दिनों पहले उसके फोटोग्राफर विशाल सक्सेना ने कहा था कि एक बड़े धमाके के लिए तैयार हो जाओ। वीना ने टॉपलेस तस्वीरें खिंचवाईं थीं पर उसे तकनीकी मदद से न्यूड दिखाया गया। वैसे यह सभी की सहमति से हुआ था।
जाफर ने इसके साथ यह भी कहा कि भारत और पाकिस्तान के रिश्तों को ध्यान में रखते हुए इस मामले को तैयार किया गया और इन सबकी जानकारी वीना को भी थी। लोगों को शक न हो इसलिए मानहानि का नोटिस, मुकदमा और धमकी मिलने जैसी पब्लिसिटी की गई। एफएचएम द्वारा नोटिस का जवाब पहले से ही तैयार कर लिया गया था।
जाफर की बातों पर यकीन किया जाए तो यह सबकुछ वीना के स्वयंवर वाले रियलिटी शो को अधिक प्रचार व वीना को भारत में लोकप्रिय बनाने के लिए इस न्यूड फोटो का सहारा लिया गया था।
जाफर के अनुसार विशाल ने उन्हें बताया था कि वीना चाहती थीं कि एक बड़ा धमाका किया जाए जिससे वे अन्य भारतीय एक्ट्रेस के मुकाबले घर-घर में चर्चा का विषय बन जाएं।
Sabhar:- Bhaskar.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post