Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

साल भर बाद पूनम पांडेय ने निभाया न्यूड होने का वादा, वो भी आधा ‘For Adults Only


श्रीलंका पर टीम इंडिया की 28 फरवरी को हुई धमाकेदार जीत से कप भले ही न मिला हो, हॉट मॉडल पूनम पांडेय ने टॉपलेस होकर अपना तोहफा दे दिया है। इंटरनेट पर तो इस फोटो की धूम मच गई है। खास बात यह है कि इस फोटो के साथ चेतावनी भी जारी की गई जिसमें साफ-साफ कहा गया है कि 18 वर्ष से कम आयु के लोग इस फोटो पर नजर न डालें। 
खबर है कि पूनम ने श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया का शानदार मैच लाइव देखा और जीत पर खुशी से झूम उठीं थी। इसके फौरन बाद उन्होंने टीम के लिए टॉपलेस फोटो अपलोड करने का वायदा कर डाला। मैच के दौरान ही पूनम ने अपने चाहने वालों से ट्वीट करना शुरू कर दिया था। जैसे ही टीम इंडिया को जीत मिली, पूनम ने टॉपलेस फोटो जल्द ही पोस्ट करने का वायदा कर दिया। पूनम ने अपने ट्वीट पर ही अपनी उस फोटो का नाम ‘पूनम विदआउट बिकनी’ रख डाला था।
लोगों को लंबा इंतजार करना पड़ा, लेकिन पूनम ने अपना वायदा निभा दिया। हालांकि उन्होंने अपनी सिर्फ एक टॉपलेस फोटो पोस्ट की है। उनके चाहने वाले इसे पूनम का टीम इंडिया को जीत का तोहफा बता रहे हैं। हालांकि कुछ लोग इस फोटो को गरमा-गरम मान रहे है जबकि कुछ को निराशा हाथ लगी है, उन्हें और ज्यादा बिंदास फोटोग्राफ की उम्मीद थी। ग़ौरतलब है कि पूनम ने वर्ल्‍डकप में टीम इंडिया की जीत पर न्‍यूड होने का वादा किया था।
इससे पहले पूनम पांडेय अपनी बिकीनी से ट्विटर पर तहलका मचा चुकी हैं। पूनम ने ट्विटर पर अपनी कई बिकीनी फोटो अपलोड की थी। जिससे वह इस सोशल साइट पर छा गई। ट्विटर पर पूनम का इतना शोर था कि #PoonamPandeyinBikini ट्विटर ट्रेंड्स में टॉप 5 में छा गया था। पूनम ने अपने अनोखे ऑफर में ट्वीट किया था कि जो भी अपने ट्वीट में #BikiniPandey को शामिल करेगा, वह ऐसे पहले 100 लोगों को फॉलो करेंगी। पूनम की इस घोषणा के बाद उनके फॉलोअर्स की लाइन लग गई थी
Sabhar- Mediadarbar.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post