Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

मेहनत से काफी कुछ हासिल हो जाता है--- हिमायत अली




मेहनत से काफी कुछ हासिल हो जाता है ऐसा कुछ ही कहना है फेमस टीवी एंड फिल्म एक्टर हिमायत अली का। . मेरी उनकी मुलाकात उनके ऑफिस अँधेरी में हुई। वक़्त के हिसाव से काफी कुछ पाया है।

मेरी जिंदगी कहा से कहा पहुंच गयी। मैंने तो बस एक छोटा सा सपना देखा था , मै टीवी और फिल्मी परदे पर दिखाई दू। अभी मै सावधान इंडिया , क्राइम पेट्रोल , फियर फाइल और कुछ टीवी सीरियल आदि कर रहा हु।

अभी हाल मेरी फिल्म कोयलनाचल आयी है। उसमे मैंने एक ईमानदार पुलिस अफसर रोल किया। आप मुझे ३० जून को . 30th June on CHANNEL"V" O Gajariya में देख सकते है। अभी कुछ और फिल्म साइन की है जो आपको देखने को मिलेगी।

एडिटर
सुशील गंगवार

No comments:

Post a Comment

Famous Post