Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

अनिल बने भड़ास4मीडिया के कंटेंट एडिटर

अनिल-
भड़ास4मीडिया में नए कंटेंट एडिटर के रूप में युवा पत्रकार अनिल सिंह ने ज्वाइन किया है. ये इससे पहले 'हमार टीवी' में कार्यरत थे. अनिल सात वर्षों से मुख्य धारा की पत्रकारिता में हैं. वाराणसी से प्रकाशित दैनिक 'काशीवार्ता' से करियर की शुरुआत की. कुछ समय तक मासिक पत्रिका 'मीडिया रिपोर्ट' के साथ जुड़े रहे.
'दैनिक जागरण', मुगलसराय और चंदौली के साथ तीन वर्ष से ज्‍यादा समय तक काम किया. कुछ समय के लिए 'दैनिक हिन्‍दुस्‍तान' के संग भी रहे. 'युनाइटेड भारत', दिल्‍ली के ब्‍यूरो इंचार्ज पद पर लगभग दस महीने तक आसीन रहे. डेढ़ वर्ष तक भोजपुरी न्‍यूज चैनल 'हमार टीवी' में काम करने के बाद अब भड़ास4मीडिया के हिस्से बने हैं.
प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में काम के बाद अब वेब मीडिया से नाता जोड़ चुके अनिल पूर्वी उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के रहने वाले हैं. अनिल ने स्‍नातकोत्‍तर की पढ़ाई महात्‍मा गांधी विद्यापीठ, वाराणसी से की और पत्रकारिता की शिक्षा इलाहाबाद से ली. अनिल ईमानदार, आदर्शवादी और जमीन से जुड़े पत्रकार हैं. लगातार सीखने का जज्बा और कठिन मेहनत की क्षमता उन्हें चंदौली से दिल्ली ले लाई.
पत्रकारिता में संघर्ष के मुश्किल दिन देखे हैं अनिल ने. बिना गाडफादर के, अपने दम पर आगे बढ़ते रहे अनिल ने पत्रकारिता में किसी किस्म का कोई समझौता मंजूर नहीं किया, इसी कारण काम के धनी होने के बावजूद उन्हें समय-समय पर कई तरह के नुकसान उठाने पड़े. नौकरियों को छोड़ना पड़ा. पर वे अभी तक हारे नहीं हैं.
मीडिया जगत से जुड़ी सूचनाओं के संपादन, खोजबीन, प्रकाशन का काम अनिल के जिम्मे है. हफ्ते भर पहले ज्वाइनिंग के तुरंत बाद अनिल ने भड़ास4मीडिया के विचार सेक्शन पर लेखों के संपादन व प्रकाशन का काम शुरू किया. अब वे विचार सेक्शन के साथ-साथ भड़ास4मीडिया के न्यूज सेक्शन को भी संभालेंगे.
भड़ास4मीडिया के संस्थापक और संपादक यशवंत सिंह ने अनिल को नई पारी के लिए शुभकामनाएं दीं और उम्मीद की कि वे भड़ास4मीडिया पर मीडिया जगत के भरोसे व विश्वास को और आगे ले जाने का काम करेंगे. भड़ास4मीडिया के न्यूज व विचार सेक्शन में किसी भी खबर व आलेख को प्रकाशित कराने के लिए, मीडिया से जुड़ी कोई भी सूचना, जानकारी पहुंचाने के लिए आप भड़ास4मीडिया के कंटेंट एडिटर अनिल सिंह से संपर्क कर सकते हैं, और 09717536974 anil.1616@rediffmail.comके जरिए
साभार - भड़ास ४ मीडिया .कॉम

1 comment:

  1. बहुत बहुत बधाई हो अनिल भाई, आपके लेखन का मैं कायल रहा हूं. उम्‍मीद करता हूं की भड़ास को भी आप एक अलग पहचान दिलाने में कामयाब होंगे.


    अजय रघुवंशी

    ReplyDelete

Famous Post