Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

कुमार अभिमन्यू बने अमर उजाला, गाजियाबाद के प्रभारी

सचिन त्यागी ने जागरण छोड़ा : महेश शर्मा का काम बदला : कुमार अभिमन्यू ने सीनियर न्यूज एडिटर पद पर अमर उजाला ज्वाइन किया है. वे दैनिक भास्कर से आए हैं. उन्हें अमर उजाला, गाजियाबाद का प्रभारी बनाया गया है. सूत्रों के मुताबिक अमर उजाला के गाजियाबाद आफिस में आज कुमार अभिमन्यू को संजय पांडेय ने इंट्रोड्यूस किया.
उधर, अमर उजाला प्रबंधन ने पुष्पेंद्र शर्मा को रिलीव कर दिया है. पुष्पेंद्र कहां जा रहे हैं, इसको लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. एक अन्य चर्चा अमर उजाला में तेजी से फैल रही है कि दिल्ली-एनसीआर का प्रभारी शंभूनाथ शुक्ला की जगह संजय पांडेय को बनाने की तैयारी है. शंभूनाथ शुक्ला इन दिनों अवकाश पर हैं और उनकी गैर-मौजूदगी में सारा काम संजय पांडेय देख रहे हैं.
दैनिक जागरण, मेरठ से सचिन त्यागी ने इस्तीफा दे दिया है. सचिन ने भड़ास4मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे अब अमर उजाला, मेरठ से जुड़ गए हैं. उन्होंने सीनियर रिपोर्टर पद पर अमर उजाला ज्वाइन किया है. सचिन युवा व प्रतिभाशाली रिपोर्टरों में शुमार किए जाते हैं.
अमर उजाला, कानपुर के टैबलायड अखबार कांपैक्ट के प्रभारी महेश शर्मा को 'माई सिटी' के रिपोर्टिंग टीम में शिफ्ट किया गया है। संपादक दिनेश जुयाल के नेतृत्व में महेश व उनकी टीम ने कांपैक्ट को नई उचाइंया दी. दो वर्षों के अपने कांपैक्ट के कार्यकाल में महेश के कामों की हर ओर सराहना हुई.
साभार- भड़ास ४ मीडिया.कॉम

No comments:

Post a Comment

Famous Post