Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

Breaking News .....पार्क से प्रेमिकाओ के कपडे लेकर भागा प्रेमी



तहज़ीब के शहर लखनऊ में जिस तरह मॉल संस्कृति और पश्चिमी सभ्यता हावी होती जा रही है उसकी ताज़ी बानगी मैं आपको बताना चाहता हूँ, शायेद ब्लॉग जगत के इतिहास में ये पहली पोस्ट होगी जो इतनी लाइव होगी !


अभी-अभी लखनऊ के गोमती नगर में स्थित लोहिया पार्क में एक लड़का अपने साथ २ लड़कियों को घुमाने (!)! लाया था कि तभी पुलिस का छापा पड़ गया. पार्क में बहुत सारे जोड़े थे लेकिन आपत्तिजनक रूप से २ लड़कियों को झाड़ी के पीछे नग्नावस्था में छिपी मिली. मेरे ऑफिस का पियून उधर से गुज़र रहा था तो उसने तुरंत अभी मुझे फ़ोन लगाया. मैंने उससे कहा कि मज़ीद जानकारी इकट्ठी करके मुझे बताओ. थोड़ी देर में उसका फ़ोन फ़िर आया. उसने बताया कि अन्दर दो लड़कियां नग्नावस्था में झड़ी में झिपी हैं और उनके साथ घुमने (!) आया लड़का पुलिस को देख कर भाग गया और घबराहट में अपने साथ उन लड़कियों के कपड़े भी उठा ले गया.
वहाँ पर मीडियाकर्मी भी आ चुके हैं.... अब देखना है कि मीडिया और पुलिस अपना धर्म निभाते हैं या वो भी दल्ले बन जायेंगे !!! साबित होगा ऐसे कि अगर ख़बर न्यूज़ में आएगी या अखब़ार में छपेगा तो ठीक वरना !!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!
लखनऊ से सलीम खान
साभार -http://lucknowbloggersassociation.blogspot.com/

1 comment:

Famous Post