Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

तीन पत्रकारों के दुख भरे दिन

अनुरंजन - रवींद्र शाह को डेंगू : विभूति दुर्घटना में घायल : आप लाख चाहें की चीजें आपके हिसाब से ठीकठाक चलें, लेकिन अक्सर ऐसी अप्रत्याशित घटनाएं, हादसे हो जाते हैं जिससे सोचा-विचारा प्लान फेल हो जाता है और पूरी लड़ाई अस्तित्व बचाने की शुरू हो जाती है. बीमारी और दुर्घटना, दो ऐसे राक्षस हैं जिससे हम पत्रकार आए दिन दो-चार होते रहते हैं.
इन दो राक्षसों से तीन पत्रकारों के परेशान होने की सूचना है. सीएनईबी में सीओओ के रूप में ज्वाइन करने के कुछ ही दिनों बाद अनुरंजन झा डेंगू से पीड़ित हो गए. एक मच्छर ने उन पर चुपचाप हमला किया और उन्हें कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा. डेंगू जब सवार होता है तो कमजोरी और अवसाद भारी मात्रा में शरीर व मन पर छिड़क जाता है. अनुरंजन इन दिनों स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं. अपने घर पर हैं. कमजोरी की स्थिति से उबरने में लगे हैं. हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं.
डेंगू के दूसरे पीड़ित रवींद्र शाह हैं जो आजाद न्यूज में वरिष्ठ पद पर कार्यरत हैं. वे हाल-फिलहाल नोएडा के सेक्टर 11 स्थित मेट्रो स्पेशियेलिटी हास्पिटल में भर्ती कराए गए हैं. उनका इलाज चल रहा है. तीसरी सूचना बनारस से है कि पीटीआई और इंडिया न्यूज में वरिष्ठ पदों पर कार्यरत रहे
विभूति नारायण चतुर्वेदी एक सड़क हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गए. विभूति ने इंडिया न्यूज, दिल्ली से हाल में ही इस्तीफा दिया. वे इस्तीफे के बाद बनारस स्थित अपने घर गए थे. बनारस की पतली सड़कें, भारी भीड़, बेलगाम ट्रैफिक और शोर-धुएं के बीच विभूति की गाड़ी से एक दूसरी गाड़ी आकर टकरा गई. सबसे ज्यादा चोट विभूति की गाड़ी को आई है, उससे कम चोट विभूति को है. विभूति भी फिलहाल स्वास्थ लाभ कर रहे हैं. रवींद्र शाह और विभूति के भी हम जल्द नार्मल होने की कामना करते हैं.

No comments:

Post a Comment

Famous Post