Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

चैनल वन से आउटपुट हेड सौरभ, कपिल और श्‍वेता का इस्‍तीफा

चैनल वन से आउटपुड हेड समेत तीन लोगों ने इस्‍तीफा दे दिया है. आउटपुट हेड सौरभ मिश्रा, रन डाउन प्रोड्यूसर कपिल भारद्वाज और प्रोड्यूसर कम एंकर श्‍वेता जया पांडेय ने चैनल को अलविदा कह दिया है. कपिल और श्‍वेता ने अपनी नई पारी टोटल टीवी से शुरू की है. सौरभ कुछ लोगों के साथ मिलकर अपने किसी प्रोजेक्‍ट पर काम करने वाले हैं.
सौरभ चैनल वन ज्‍वाइन करने से पहले रांची के रीजनल चैनल न्‍यूज 11 में आउटपुट हेड थे. इन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी, हैदराबाद के साथ की थी. इसके बाद इंडिया न्‍यूज, फोकस टीवी तथा साधना को प्रोड्यूसर के रूप में अपनी सेवाएं दीं. मैनेजमेंट ने उनका इस्‍तीफा स्‍वीकार नहीं किया है.

कपिल टोटल टीवी में रन डाउन प्रोड्यूसर बनाए गए हैं. उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत एस1 के साथ की थी. वहां वे तीन साल तक रहे. इसके बाद चैलन वन से जुड़ गए थे.

श्‍वेता ने भी टोटल में प्रोड्यूसर के रूप में ज्‍वाइन किया है. उन्‍हें एंकरिंग की भी जिम्‍मेदारी दी गई है. श्‍वेता ने अपने करियर की शुरुआत विजन इंडिया, इलाहाबाद से की थी. इसके बाद वे जी न्‍यूज तथा हमार टीवी को भी अपनी सेवाएं दीं. वे कई चैनलों के लिए फ्रीलांसिंग भी कर चुकी हैं.
Sabhaar : Bhadas 4 media .com

No comments:

Post a Comment

Famous Post