Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

बिपाशा के इस सेक्सी अवतार ने उड़ाए रामू के भी होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु एक बार फिर से बिकनी में सबके होश उड़ाने आ रही हैं।
यह बंगाली बाला अपने 9 साल तक रहे बॉयफ्रेंड जॉन अब्राहम के साथ ब्रेकअप के बाद पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहीं हैं। आने वाली फिल्म 'प्लेयर्स' में बिपाशा बसु बिकनी पहने नजर आएंगी। बिपाशा को हमेशा से ही बोल्ड सीन्स देने में कोई ऐतराज नहीं रहा है। और अब एक बार फिर से बिप्स कुछ उसी अंदाज में लोगों के होश उड़ाने के लिए आ रही हैं।
हाल ही में फिल्म प्लेयर्स का ट्रेलर छोटे पर्दे पर रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर में बिपाशा ने जम कर एक्पोज किया है वो भी रेड कलर की बिकनी में। उनकी इस अदा पर केवल दर्शक ही नहीं बल्कि राम गोपाल वर्मा भी फिदा हो गए। रामू तो कुछ इस कदर फिदा हुए कि खुद को ट्वीट करने से नहीं रोक पाए।
रामू ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "मैंने फिल्म प्लेयर्स का प्रोमो देखा है। इस प्रोमो में बिपाशा मिलियन डॉलर बेबी की तरह दिख रही हैं।"फिल्म प्लेयर्स 2012 के पहले ही शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। एक्शन थ्रिलर फिल्म 'प्लेयर्स' के डायरेक्टर अब्बास मस्तान हैं।
ये फिल्म 2003 में रिलीज हॉलीवुड फिल्म 'द इटालियन जॉब' पर आधारित है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, बॉबी देओल, सोनम कपूर, बिपाशा बसु, नील नितिन मुकेश, ओमी वैद्य और सिकंदर खेर एक साथ पर्दे पर नज़र आएंगे।

sabhar:- Bhaskar.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post