Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

बिग बॉस' से बाहर आए अग्निवेश, बोले हाथ जोड़कर मागूंगा अन्ना से माफी


नई दिल्ली.बिग बॉस के घर से बाहर आए स्वामी अग्निवेश पूरी तरह बदले बदले नजर आ रहे हैं। घर से बाहर आए अग्निवेश ने कहा कि वो अन्ना हजारे के पास जाकर उनसे माफी मांगेगे।

अग्निवेश ने कहा कि मैं अन्ना के पास जाउंगा और उनसे हाथ जोड़कर माफी मागूंगा। आंदोलन में शामिल जो अन्य लोग हैं मैं उनसे भी कहूंगा कि यदि मुझसे कोई गलती हुई है तो मुझे माफ कर दिया जाए। मुंबई से इटावा में पूर्व नियोजित कार्यक्रम में जाने से पहले फोन पर 'दैनिक भास्कर' से बातचीत के दौरान कहा कि टीम अन्ना अब बढ़कर टीम इंडिया बननी चाहिए। 
उन्होंने कहा, 'टीम अन्ना में अन्ना हजारे व 5-10  लोगों तक ही सीमित न रहते हुए उसमें अरुणा राय, स्वामी रामदेव, राजेंद्र सिंह, पी.वी. राजगोपाल सहित बहुत से लोगों को शामिल किया जाना चाहिए।
बिग बॉस के घर में जाने से पहले सांसद व सांसदों के बारे में दिये गये विवादित बयान के बारे में पूछे जाने पर स्वामी अग्निवेश ने कहा कि उन्होंने वह बयान किसी का अपमान, तिरस्कार या फिर किसी को चैलेंज करने के मकसद से नहीं दिया था। बल्कि वह बयान एक सवाल के जवाब में बेहद हल्के मूड़ में दिया था। 
उन्होंने अब सफाई भरे लहजे में कहा है कि राजनीतिक दलों व संसद में बहुत से अच्छे लोग हैं। लिहाजा सभी को एक ही नजरिए से देखना सही नहीं होगा। 
स्वामी अग्निवेश ने कहा कि बिग बॉस के जरिए वे देशवासियों को जो संदेश देना चाहते थे। उसमें आंशिक रूप से सफल रहे हैं। सिर्फ तीन दिन में ही घर से बाहर आने के सवाल पर उन्होंने बताया कि इटावा (यूपी) में उनका एक कार्यक्रम बहुत पहले से आयोजित था। जिसमें उनका शामिल होना बहुत ही जरूरी है। और शो के आयोजकों को उन्होंने पहले ही इस बारे में संकेत दे दिया था। इसलिए बिग बॉस के घर से तीन दिन के भीतर ही बाहर आने पर तर्क-वितर्क नहीं किया जाना चाहिए। 
स्वामी अग्निवेश का कहना है कि बिग बॉस के घर में इस वक्त मौजूद सभी लोग उन्हें बहुत अच्छे लेगे। और उनकी इच्छा है कि सभी प्रतियोगी इस रिएलिटी शो के जरिए देश को एक अच्छा संदेश दें।

अग्निवेश के संबंध में पूछे गए सवालों पर सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने कहा था कि वो अग्निवेश के काम को देखेंगे और यदि उन्हें कोई कमीं नहीं मिली तो अग्निवेश को अपनी टीम में वापस लेने पर विचार करेंगे। हालांकि अन्ना ने स्पष्ट किया था कि वो ऐसा एक या दो सालों में करेंगे।
 Sabhar:- Bhaskar.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post