Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

शेष नारायण, अमिताभ और कुमार सौवीर तय करेंगे एवार्ड

ऋतुराज शुक्ल की याद में उनकी पहली पुण्यतिथि पर हर वर्ष पत्रकारिता एवार्ड देने की घोषणा :  बस्ती (यूपी) : कपिल गंगा टेलीविजन के संस्थापक डायरेक्टर रहे स्वर्गीय ऋतुराज शुक्ल की पहली पुण्य तिथि 8 नवंबर को है. इस मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है जिसमें उन्हें याद करते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि दी जाएगी. पिछले साल एक सड़क हादसे में ऋतुराज शुक्ल का निधन हो गया था.
श्रद्धांजलि देने के लिए बस्ती प्रेस क्लब में आठ नवंबर को दिन में 12 बजे एक श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. बस्ती के खास-ओ-आम ऋतुराज जी को मौन श्रद्धांजलि देने के लिए कपिल गंगा प्रशासनिक भवन, बस्ती में सवेरे 10 बजे से शाम 6 बजे तक आ सकते हैं. इस समयावधि के लिए आफिस सभी के लिए खोला रखा जाएगा.
स्वर्गीय ऋतुराज शुक्ल की याद में हर वर्ष ऋतुराज शुक्ला पत्रकारिता पुरस्कार सम्मान शुरू करने की घोषणा की गई है. इसके लिए एक निर्णायक मंडल के गठन का भी फैसला किया गया है. इस निर्णायक मंडल में वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह, आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर, लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार कुमार सौवीर और स्वर्गीय ऋतुराज शुक्ल के छोटे भाई व मैजिक टीवी के हेड प्रसून शुक्ला होंगे. निर्णायक मंडल हर साल बस्ती जनपद से एक पत्रकार और यूपी के अन्य क्षेत्र से एक पत्रकार को सम्मानित करने के लिए योग्य उम्मीदवार का नाम तय कर पुरस्कार देने की अनुशंसा करेगा.
प्रेस विज्ञप्ति
Sabhar:- Bhadas4media.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post