Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

एआरटीओ बनकर उगाही करते पकड़ा गया टीवी99 का पत्रकार


यूपी के बिजनौर जिले से खबर है कि फर्जी एआरटीओ बनकर वाहनों से अवैध वसूली कर रहे छह युवकों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से कारतूस, माउजर और लाठी-डंडे भी बरामद किए गए हैं. पकड़े गए युवकों में एक पत्रकार भी है जो टीवी99 का उत्तराखंड प्रभारी है. इसका नाम सुनील कुमार है. यह रुद्रपुर का रहने वाला है. यात्रीकर निरीक्षक कौशलेंद्र यादव के मुताबिक गुरुवार की रात करीब साढे नौ बजे उनके मोबाइल पर एक कॉल आई.
उन्हें बताया गया कि बुलेरो और एक अन्य कार में सवार कुछ युवक सिविल लाइन चौकी के निकट वाहनों से एआरटीओ बनकर वसूली कर रहे हैं. वहां पहुंचने पर कोई नहीं मिला तो वह पुलिस के साथ जजी चौक पहुंचे तो वहां आरोपी युवक तीन वाहनों से अवैध वसूली करते मिल गए. सभी युवकों को दोनों कार समेत थाने ले जाया गया. युवकों की कार से पंजाब के लाइसेंस पर एक माउजर, लाठी डंडे व हाकी मिली हैं.
पकड़े गए युवकों में किच्छा जिला उधमसिंह नगर निवासी ऋषिपाल सिंह, कनखल हरिद्वार निवासी कुलदीप, सिंह कालोनी रुद्रपुर निवासी सुनील कुमार, काजीबाग रुद्रपुर निवासी करनदीप, खड़बाड़ा रुद्रपुर निवासी अमनदीप व मनिहार खेड़ा बिलासपुर जिला रामपुर निवासी पवन शामिल हैं. इस मामले में पीटीओ कौशलेंद्र यादव की ओर से युवकों के खिलाफ धारा 386 व 170 में रिपोर्ट दर्ज कराई गई हैं.
पकड़े गए युवकों के खिलाफ स्क्रैप से भरा ट्रक लूटने की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है. उधर, पकड़े गए युवकों का कहना है कि वे लोग पीटीओ कौशलेंद्र यादव के कहने पर अवैध रूप से जा रहे स्क्रैप के ट्रक को पकड़वाने आए थे. पीटीओ ने ही उन्हें ट्रक के पीछे बुलाया था. पीटीओ से उनकी मोबाइल पर दो-तीन बार बात भी हुई. बाद में पीटीओ ट्रक स्वामी से मिल गया. वे वाहनों से कोई वसूली नहीं कर रहे थे. उन्होंने पीटीओ पर फंसाने का आरोप लगाया है.
Sabhar:- Bhadas4media.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post