Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

वीरू को पूनम का विस्फोटक तोहफा

मुम्बई: कभी फैंस के लिए,तो कभी गेम के लिए,तो कभी अपने वेबसाइट के प्रमोशन के लिए पूनम फोटो टिवट करती हैं।  पिछले दिनों उन्‍होंने खुद ही अपनी तारीफ कर डाली। पूनम ने कहा कि ऐसा सेक्‍स अपील किसी और में नहीं।

अब इंटरनेट सनसनी बन चुकी मॉडल पूनम पांडेय ने इंडियन क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज वीरेंन्द्र सहवाग के दोहरा शतक मारने पर उन्हें खास तोहफा देने का फैसला किया है।

पूनम शाम चार बजे एक खास वीडियो अपलोड कर वीरू को तोहफा देंगी। पूनम ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा है, ट्वीटहार्ट्स, डबल ट्रीट 219 नाम से नया वीडियो जल्द ही आपके सामने होगा। 2 मिनट 19 सेकंड का यह वीडियो 4 बजे दिखेगा। तो आप नजर बनाए रखिए।

हालांकि इसके पहले पूनम ने ट्वीट किया था कि किसी ने उनका अकाउंट हैक कर लिया है और डबल ट्रीट 219 नाम से नया वीडियो अपलोड करने की खबर हैकर ने पोस्ट की है।

इस बारे में जब फेसएऩ फेक्टस ने पूनम से बात की तो उन्होंने कहा  कि हां, किसी ने मेरा अकाउंट हैक कर यह पोस्ट कर दिया था। वैसे मैंने वीडियो अपलोड करने का फैसला किया है और मेरा अकाउंट अब हैकर से आजाद हो चुका है।

इसके साथ ही पूनम ने यह भी बताया कि उन्होंने सहवाग को तोहफे के तौर पर यह वीडियो अपलोड करने के कारण 2 मिनट 19 सेकंड का ही रखा है क्योंकि उन्होंने 219 रन बनाए हैं।
Sabhar: - http://facenfacts.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post