Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

भंवरी का पति अमरचंद गिरफ्तार, आज मदेरणा के साथ कोर्ट में पेशी



जोधपुर. सीबीआई ने करीब 30 घंटों की गहन पूछताछ के बाद गुरुवार शाम भंवरी के पति अमरचंद को गिरफ्तार कर लिया। अमरचंद को बुधवार रात ही अपनी गिरफ्तारी का अंदेशा हो गया था, इसलिए उसने बुधवार को पूछताछ के दौरान सर्किट हाउस से भागने का प्रयास किया था, लेकिन पकड़ा गया था। सीबीआई मान रही है कि अमरचंद को भंवरी के अपहरण की साजिश का पता था और उसने आरोपियों के कहे अनुसार रिपोर्ट व बयान दिए थे। आज अमरचंद और मदेरणा को सीबीआई जोधपुर की कोर्ट में पेश करेगी। 
 
कारण जो पैदा करते हैं संदेह
 
अमरचंद पहले ही दिन से मदेरणा पर आरोप लगाता रहा, जबकि भंवरी दो साल से लूणी विधायक मलखान को धमका रही थी। सीबीआई को संदेह है कि वह विधायक परिवार के इशारों पर काम कर रहा है। 
>अमरचंद ने सीबीआई को बताया था कि 1 सितंबर को उसकी कार खराब थी। बोरूंदा के जोराराम ने कहा कि 1 सितंबर को जब उसने कार लौटाई तब वह दुरुस्त थी। 
 
>अमरचंद ने कहा था कि पीपाड़ में मोइनुद्दीन से कार ठीक कराई थी, फारूख भी साथ था।
 
>मोइनुद्दीन ने कहा-कार ठीक नहीं कराई थी। फारूख भी बोला-जैसा अमरचंद ने कहा था, उसने वैसा बयान दे दिया। 
 
>अमरचंद ने कहा कि कार ठीक कराने के दौरान उसने राज रेस्टोरेंट पर फारूख के साथ खाना खाया था। होटल मालिक ने इससे इनकार किया। 
 
>सीबीआई ने बताया कि अमरचंद पूछताछ में असहयोग कर रहा है। 
 
मलखान-इंद्रा की मुसीबत बढ़ी
 
अमरचंद की गिरफ्तारी से लूणी विधायक मलखानसिंह और उनकी बहन इंद्रा की मुसीबत बढ़ गई है। सीबीआई को शक है कि अमरचंद ने अब तक जो भी कार्रवाई की और बयान दिए थे, वे विश्नोई परिवार के इशारे पर दिए थे। इंद्रा फिलहाल गायब है, सीबीआई उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। 
 
भास्कर फिर आगे 
 
सीबीआई ने अमरचंद को अपहरण के 98 दिन बाद गिरफ्तार किया है, मगर भास्कर ने उस पर महज 21 दिन बाद ही संदेह जता दिया था। भास्कर ने 22 सितंबर को ‘एफआईआर में छुपा भंवरी के अपहरण का राज’ खबर प्रकाशित कर अमरचंद को संदेह के घेरे में खड़ा किया था। साथ ही 6 दिसंबर को अमरचंद पर शक होने की खबर फिर प्रकाशित की थी।
 Sabhar:- Bhaskar.com

1 comment:

  1. साले भास्कर दलाल पेपर है और दिखावा करता है निश्पक्ष होने का । अमरचंद तो विश्नोई परिवार के कहने पर सबकुछ कर रहा था, भास्कर किसका पैसा खाकर जांच का रुख मोडना चाहता है यह तो बता बेटा संपादक।

    ReplyDelete

Famous Post