Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

मथुरा में दो फर्जी पत्रकार पकड़ाए



मथुरा। गोवर्धन चौराहे पर पत्रकारिता के नाम पर ए2जेड चैनल की फर्जी आईडी और कैमरा के बल पर ट्रक वालों से अवैध वसूली करते उमेश पुत्र बच्चू सिंह (उम्र 25 वर्ष) निवासी फैचरी कोतवाली वृंदावन व बिट्टू यादव पुत्र रामस्वरूप यादव (उम्र 35 वर्ष) निवासी चूना कंकड़ बंगाली घाट थाना कोतवाली को ए2जेड न्यूज चैनल के मथुरा ब्यूरो चीफ विवेक गर्गाचार्य ने मौके पर ही दोनों अभियुक्तों को धर दबोचा।
विवेक गर्गाचार्य के अनुसार ए2जेड न्यूज चैनल की फर्जी आईडी लेकर कुछ अज्ञात लोगों द्वारा दलाली किये जाने का मसला काफी समय से चल रहा था, इसी के चलते चैनल के मथुरा ब्यूरो को उन दलालों की काफी समय से तलाश थी। विवेक गर्गाचार्य को सूचना मिली कि गोवर्धन चौराहे पर ए2जेड चैनल की आईडी के बल पर कुछ लोग दलाली कर रहे हैं। सूचना मिलते ही मथुरा चैनल ब्यूरो चीफ अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर उमेश व बिट्टू को धर दबोचा।
ब्यूरो चीफ द्वारा पकड़े जाने पर दोनों अभियुक्त सकपकाने लगे विवेक गर्गाचार्य ने पकडे़ गये। दोनों अभियुक्तों को सीओ सिटी के नेतृत्‍व में मौके पर पहुंची भारी फोर्स के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों से जब पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि अमित शर्मा व उसके अन्य 5 साथियों ने उनको ये आईडी दी थी व उसके बदले 25,000 रुपये भी लिए थे। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को धारा 384 व 420 के तहत जेल भेज दिया। पुलिस अमित शर्मा व उसके अन्य साथियों की तलाश में सरगर्मी से जुट गयी है।
Sabhar:- Bhdas4media.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post