Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

‘एनडीटीवी’ पर नया शो ‘सिनेमा और किचेन’


‘एनडीटीवी’ ने नियमित तौर पर प्रसारित होने वाले कुकरी (भोजन/रसोई बनाने की विधि) शो में थोड़ा सा बदलाव करते हुए अब – ‘व्हाट इज कुकिंग, गुड लुकिंग’ नाम से बॉलीवुड के सुपरस्टार्स के किचेन की झलकियों का प्रसारण 25 फरवरी, 2012 से शुरू किया है।
 
इस अवसर पर, टिप्पणी करते हुए,‘एनडीटीवी’ के ग्रुप सीईओ और एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर, विक्रम चंद्रा ने कहा, “इस शो के माध्यम से अपने पसंदीदा सितारों के पूरी तरह से नए और अलग पक्ष का प्रसारण करना है। कुछ लोगों को ही विश्वास होगा कि सेलेब्रिटी भी वास्तव में खाना बनाते हैं, ज्यादा लोगों को इस पर विश्वास नहीं होगा, लेकिन वे इस शो के दौरान देखेंगे कि उनमें से कुछ वास्तव में खाना बनाते हैं। कुछ सेलेब्रिटी ऐसे हैं जिनके बीच किचेन में प्रतिस्पर्धा होती है, उनमें से कुछ बहुत ही अच्छे कुक हैं, कुछ ऐसे हैं जिन्हें थोड़ा-बहुत बनाना आता है, कुछ हैं जो सीखने को इच्छुक हैं। इसलिए मुझे विश्वास है कि दर्शकों को अपने पसंदीदा स्टार्स को किचेन में देखना अच्छा लगेगा।”
 
उन्होंने आगे कहा, “इस शो – ‘व्हाट इज कुकिंग, गुड लुकिंग’ का हम अपने चैनल और वेबसाइट पर प्रचार कर रहे हैं। और इसके माध्यम से हम अपने वांछित दर्शकों तक पहुंचने में सफल होंगे ऐसा हमारा विश्वास है।”
 
चंद्रा ने शो की यूएसपी और टीजी पर कहा,“इस शो के माध्यम से सेलेब्रिटी ना सिर्फ अपने पसंदीदा डिश के बारे में बतायेंगे बल्कि वे आपके लिए इसे बनायेंगे भी। यही इसका यूएसपी है। इसलिए दर्शकों को इस शो के माध्यम से ना सिर्फ अपने पसंदीदा अभिनेताओं के फेबरेट डिश के बारे में पता चलेगा बल्कि वे अपने घरों पर भी उसे बना सकते हैं। चाहे वह इमरान खान का फेबरेट चिल्ली, फराह खान का यखनी पलाव या प्रियंका चोपड़ा की पसंद पिज्जा हो। इस शो को खाना खाने और सिनेमा के शौकीन काफी पसंद करेंगे।”
 Sabhar- Samachar4media.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post