Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

दिव्य मराठी-


दिव्य मराठी का शोलापुर संस्करण जल्द होगा लॉन्च


db-corp-new.jpg
दैनिक भास्कर समूह के मराठी अखबार दैनिक दिव्य मराठी के अहमदनगर संस्करण की लॉन्चिंग के बाद प्रबंधन अब शोलापुर संस्करण की लॉन्चिंग की तैयारी कर रहा है। प्रबंधन के मुताबिक फिलहाल आगामी छह मार्च को इस संस्करण के लॉन्चिंग की तैयारी की जा रही है। शोलापुर संस्करण दिव्य मराठी का पांचवा संस्करण होगा। देश के सबसे बड़े समाचार पत्र समूह का यह 65 वां संस्करण होगा। गौरतलब है कि समूह का विस्तार 13 राज्यों में है और यह चार भाषाओं में समाचार पत्र प्रकाशित करता है।
 
 भास्कर समूह ने पिछले वर्ष मई में मराठवाड़ा की राजधानी कहे जाने वाले औरंगाबाद से मराठी भाषा में अखबार का प्रकाशन शुरू किया। इसके बाद उत्तर महाराष्ट्र के प्रमुख शहर नासिक से इसका दूसरा संस्करण जुलाई 2011 में शुरू हुआ। यही सिलसिला स्वर्ण नगरी के नाम से ख्यात खानदेश क्षेत्र के जलगांव में भी जारी रहा जहां सितम्बर से दैनिक दिव्य मराठी प्रकाशन शुरु हुआ। इसी वर्ष अक्टूबर माह में अहमदनगर से अखबार के पांचवे संस्कऱण का प्रकाशन शुर हुआ।
गौरतलब है कि दिव्य मुख्य संपादक कुमार केतकर हैं, जबकि महाराष्ट्र के संपादक अभिलाष खांडेकर हैं।
इसी बीच एक अन्य खबर के मुताबिक जलगांव संस्करण में मार्केटिंग सेक्शन ने किन्हीं कारणों के चलते इस्तीफा दे दिया था। हालांकि बाद में स्टेट हेड निशीथ के समझाने-बुझाने पर सभी कर्मियों ने अपना इस्तीफा वापस लेकर दोबारा ऑफिस ज्वाइन कर लिया है

Sabhar- समाचार4मीडिया.कॉम 

No comments:

Post a Comment

Famous Post