Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

बॉलीवुड के नकली विडियो की असली कहानी ?

बॉलीवुड  की दुनिया  बहुत रंगीन है कहते है पैसा है तो दुनिया की हर चीज खरीद सकते है । क्या यह सच पर मै नहीं मानता  हु । पैसे से   हर चीज नहीं खरीदी और बेचीं जा सकती है । बॉलीवुड के नकली विडियो की असली कहानी क्या है । जब मैंने बॉलीवुड के बारे में सर्च करना शुरू किया तो मै एक बार चौक गया । बड़ी बड़ी फिल्म स्टार के सेक्स विडियो  देखे जा सकते है ।


क्या फिल्म स्टार सेक्स विडियो  - सेक्स फिल्म भी करते है  क्या यह हकीकत है ,फिल्म स्टार का काला सच निकल कर सामने आने लगा  । फिल्म स्टार  से पोर्न साईट भरी पड़ी है । क्या  सेक्स फिल्मो में असली एक्टर है या उनके हम शकल है जो फिल्म स्टार के नाम को बदनाम कर रहे है ।

क्या यह विडियो सच है या  फरेब है । जो हमारी और आपकी आखो को धोखा देने और  फिल्म स्टार को बदनाम करने के लिए सेक्स विडियो  बनाये जाते है । इन सेक्स साईट पर फिल्म स्टार के पिक्चर , विडियो देखे जा सकते है ।  आखिर इनके पीछे कौन है यह बड़ा सवाल है यह सेक्स विडियो  काफी शर्मनाक है जरा आप भी पहचानने की कोशिश करे ?

अगर गूगल में सर्च करेगे तो बॉलीवुड की टॉप एक्टर की सेक्स विडियो देख सकते है । आपको सिर्फ उनका नाम लिख कर  बॉलीवुड  सेक्स विडियो लिखना होगा । आपके भी कान खड़े हो जायेगे यह लोग ब्लो जॉब भी कर लेते है ।

मीडिया दलाल.कॉम
बॉलीवुड दलाल.कॉम


No comments:

Post a Comment

Famous Post